अनुपम खेर रियल लाइफ में भी विलेन है और विलेन का कैरेक्टर सभी को पता है
अनुपम खेर रियल लाइफ में भी विलेन है और विलेन का कैरेक्टर सभी को पता है
Share:

गोरखपुर : टेलीग्राफ अखबार के वार्षिक वाद-विवाद में मोदी सरकार के पक्ष में बोलने वाले अभिनेता अनुपम खेर पर बीजेपी के ही सांसद योगी आदित्यनाथ ने तीखा हमला किया है। योगी ने कहा है कि अनुपम केवल पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी एक विलेन है और सभी को विलेन का कैरेक्टर पता होता है। कोलकाता में दिए उनके बयान पर इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता। गौरतलब है कि बीते दिनों अनुपम खेर ने अपने वक्तव्य के दौरान कहा था कि भड़काऊ भाषण देने वाले आदित्यनाथ और साध्वी को पार्टी से निकाल दिया जाना चाहिए।

बीते रविवार को कोलकाता में टेलीग्राफ ने टॉलरेंस इज द न्यू इनटॉलरेंस विषय पर डिबेट किया था, जिसमें कॉलमनिस्ट सुहेल सेठ, अभिनेत्री काजोल, जर्नलिस्ट बरखा दत, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और जस्टिस अशोक कुमार गांगुली मौजूद थे। इसी कार्यक्रम में अनुपम ने कहा था कि जो लोग बकवास करते है, उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाना चाहिए।

डिबेट के दौरान अनुपम ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संबंध में बोलते हुए कहा था कि जब कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी को झेल सकती है और मजे की बात ये है कि वो बोल भी नहीं सकते कि कहां फंस गए यार। आगे अनुपम ने कहा कि आज से 8 माह पहले तक आपमें से किसी ने इन्टॉलरेंस शब्द सुना था, इसे मार्केट किया गया है। बुद्धजीवी, पैसेवाले और शैंपेन के साथ बात करने वाले इस शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं।

लोग कहते है कि मेरी पत्नी बीजेपी में है, इसलिए मैं बीजेपी के सपोर्ट में बोलता हूँ। लेकिन मुझे अपनी पत्नी के साथ लॉयलिटी प्रूव करने के लिए ये सब करने की जरुरत नहीं है। हमारी शादी को तीस साल हो चुके है। दो साल में एक भी दिन पीएम ने छुट्टी नहीं ली। बदला तो इस बात का लिया जा रहा है कि कैसे कोई चायवाला पीएम बन गया। हमें तो गुलामी की आदत थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -