अखिलेश यादव का रामपुर दौरा है ड्रामा, भाजपा के इस मंत्री ने दी प्रक्रिया
अखिलेश यादव का रामपुर दौरा है ड्रामा, भाजपा के इस मंत्री ने दी प्रक्रिया
Share:

योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीब दो दिन के रामपुर प्रवास को महज ड्रामा बताया है. बता दे कि  प्रदेश सरकार में माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाब देवी ने कहा रामपुर में आने के बाद भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कुछ भी नही कर पाएं है. आगे जाने पूरी रिपोर्ट 

मनमोहन सिंह ने एकबार फिर सरकार को इस मुद्दे पर घेरा

अपने बयान में मंत्री गुलाब देवी ने कहा कि आजम खां के खिलाफ रामपुर में किसान इतना पीडि़त थे कि उनके सब्र का बांध टूट गया. अब उनको न्याय की आस जगी है. इसके बाद भी अखिलेश यादव एक भू-माफिया के पक्ष में रामपुर में माहौल बनाने आए थे. गरीब किसान के प्रति लंबे समय से अन्याय उनको नहीं दिख रहा है.

इस राज्य के सीएम ने कामकाज को लेकर पुलिस को दी सख्त चेतावनी

इसके अलावा उन्होने कहा कि आजम खां के पक्ष में अखिलेश यादव का रामपुर आना महज ड्रामा है.यहां आजम खां पर जो मुकदमे किसानों ने दर्ज कराए हैं. उसमें कानून अपना काम करेगा. आजम खां की गिरफ्तारी में विलंब के सवाल पर गुलाब देवी ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है. हम किसी ड्रामे में विश्वास नहीं करते हैं.भारतीय जनता पार्टी सेवा में विश्वास करती है.उन्होंने नारी एवं बाल उत्थान समिति के जिला जेल में कैदियों के स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है. इसी क्रम में जेल में स्वास्थ्य शिविर लगा है. शिविर का उद्घाटन करने के बाद उन्होंने कैदियों से उनका हालचाल भी पूछा है. 

हिंदी दिवस पर अमित शाह के ट्वीट से भड़के केरल के सीएम, कही ये बात

शहीद अफरीदी होंगे पाक के अगले पीएम ! लोग बोले ये तो पाकिस्तान को बेच

डालेगासंतोष गंगवार के बयान पर प्रियंका का पलटवार, रोज़गार को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -