इस बार श्रीराम के नाम का दिया लगाएं, दिवाली के बाद शुरू होगा राम मंदिर का काम- योगी आदित्यनाथ
इस बार श्रीराम के नाम का दिया लगाएं, दिवाली के बाद शुरू होगा राम मंदिर का काम- योगी आदित्यनाथ
Share:

नई दिल्ली: देश भर में राम मंदिर को लेकर विवाद एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गया है, सभी राजनेता इस पर अपना-अपना बयान दे रहे हैं. इसी क्रम में  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान में एक चुनावी रैली के दौरान कहा कि राम मंदिर निर्माण का काम जल्द शुरू होगा. योगी ने देश भर के लोगों को कहा कि इस दिवाली भगवान् श्री राम के नाम का दिया जलाएं, क्योंकि दिवाली के बाद राम मंदिर का काम शुरू हो जाएगा.

दीवाली पर शॉपिंग करने से पहले अपने क्रेडिट कार्ड के बारे में जान लें ये खास बातें

राजस्थान चुनाव के कारण राज्य के बीकानेर में एक चुनावी रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि धर्मस्थल उपासना के नहीं, बल्कि राष्ट्रीय एकात्मकता के भी स्थल हैं और देश के हर नागरिक के लिए धर्मस्थल खुले रहने चाहिए, यही आज के समय की जरूरत है. सीएम योगी ने बीकानेर में श्रीनवलेश्वर मठ सिद्धपीठ में योगी श्रीमत्स्येंद्रनाथ, योगी गुरु गोरक्षनाथ और भगवान आदित्यदेव की प्रतिमाओं का अनावरण भी किया.

अगर इन बातों का नहीं रखा ध्यान तो आपकी ज्वेलरी हो जाएगी जब्त

आपको बता दें कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि राम मंदिर देश एवं दुनिया के करोड़ों लोगों के आस्था से जुड़ा मुद्दा है, यह देश, खासकर उप्र के शांति, सौहार्द, विकास और शांति व्यवस्था से भी जुड़ा मसला है. उन्होंने कहा था कि मैं चाहता हूं कि सर्वसम्मत से इसका हल निकले तो बेहतर, वर्ना हमारे पास और भी विकल्प हैं. सरकारी आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए योगी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट देश के 125 करोड़ लोगों के भरोसे का प्रतीक है, लोगों को शीर्ष अदालत पर विश्वास हैं अदालत को भी जनता का विश्वास कायम रखना चाहिए. 

खबरें और भी:-

बिना जोखिम के बढ़ाना चाहते हैं पैसा, तो यहाँ करें निवेश

क्या आप भी बढ़ाना चाहते हैं अपनी क्रेडिट लिमिट, तो इन चीज़ों का रखें ध्यान

एटीएम के एक्स्ट्रा चार्ज से हैं परेशान, तो ये है आपका समाधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -