CM योगी ने जमकर खेली होली, खुद शेयर किया अपना वीडियो
CM योगी ने जमकर खेली होली, खुद शेयर किया अपना वीडियो
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (Uttar Pradesh CM) योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर में धूमधाम से होली मनाई। जी हाँ और अब सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ के कू अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में साफ-साफ़ दिखाई दे रहा है कि मुख्यमंत्री, भीड़ पर रंग फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री पर रंग लगाने के लिए उनके समर्थक भी मंच पर आ गए।

 

आप सभी को बता दें कि गोरखपुर में वसंतोत्सव मनाया जा रहा है। वहीं आप सभी को पता ही होगा COVID-19 की वजह से पिछले दो साल में होली का जश्न थोड़ा फीका हो गया था। हालाँकि इस बार लोगों ने बड़े उल्लास और उमंग से होली मनाई। कई राज्यों में लोग बड़ी संख्या में एकत्र हुए और पानी और रंगों से खेले और साथ ही मिठाइयां भी बांटी। इसी लिस्ट में योगी आदित्यनाथ भी शामिल रहे। उन्होंने कू पर पोस्ट किया है एक वीडियो और कैप्शन में लिखा है, "खुशी और सामाजिक सद्भाव का प्रतीक होली के शुभ अवसर पर सभी को बधाई। यह त्योहार सभी के जीवन में सुख और समृद्धि के रंग लाए।''

आप सभी को बता दें कि होली के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं ने शुभकामनाएं दी हैं। जी दरअसल पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए। वहीं आम जनता ने भी होली का जश्न धूम-धाम से मनाया।

मांग में सिन्दूर भरकर पति संग शादी के बाद मौनी ने मनाई पहली होली, छुए पैर

शादी के बाद पति संग कैटरीना कैफ ने मनाई पहली होली, शेयर की रोमांटिक फोटो

प्रियंका ने बड़े खास अंदाज में मनाई होली, पति को किया किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -