25 मार्च को मथुरा में सीएम योगी, सभा को करेंगे सम्बोधित

मथुरा : भाजपा प्रत्याशी सांसद हेमा मालिनी के नामांकन के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को मथुरा आ रहे हैं। नामांकन के बाद बिहारी जी के दर्शन के लिए मुख्यमंत्री वृंदावन जाएंगे। इसके बाद चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा ने हेमा मालिनी को एक बार फिर मथुरा से लोकसभा के लिए उम्मीदवार बनाया है। यहां 11 अप्रैल को मतदान होना है और नामांकन भरने की अंतिम तिथि 26 मार्च है।

 लोकसभा चुनाव: प्रकाश जावड़ेकर ने दावा, हमारे पास मोदी मंत्र - हमें ही मिलेगी विजय श्री

बांके बिहारी के भी करेंगे दर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हेमा मालिनी 25 मार्च यानि सोमवार को नामांकन दाखिल करने जा रही हैं। इस दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मथुरा आ रहे हैं। जिलाध्यक्ष नगेंद्र सिकरवार ने बताया कि पहले नामांकन होगा उसके बाद मुख्यमंत्री वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन करने जाएंगे। इसके बाद सेठ बीएन पोद्दार इंटर कालेज में चुनावी सभा होगी। 

बेगूसराय लोकसभा सीट: गिरिराज सिंह बनाम कन्हैया कुमार, कौन होगा यहाँ का सरदार

कई अन्य नेता भी पहुंचेंगे 

जानकारी के मुताबिक सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम मिल गया है, वहीं मुख्यमंत्री का कार्यक्रम तय होते ही भाजपा पदाधिकारी तैयारियों में जुट गए हैं। भाजपा ने आगरा और फतेहपुर सीकरी दोनों ही सीटों पर अपने मौजूदा सांसदों के टिकट काटकर नए उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। अमित शाह के साथ रेलमंत्री पीयूष गोयल भी पहुंचेंगे। 

विवेक तिवारी हत्याकांड: पुलिसकर्मियों पर तय हुए आरोप, 4 अप्रैल को होगी गवाही

आज बिहार के पूर्णिया में सीमांचल की जनता को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव: बिहार एनडीए ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -