यूपी के सीएम का फूटा गुस्सा, नोएडा एसएसपी सस्पेंड
यूपी के सीएम का फूटा गुस्सा, नोएडा एसएसपी सस्पेंड
Share:

लखनऊ: हाल ही में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा एसएसपी प्रकरण में प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह व मुख्य सचिव गृह को बुलाकर गहरी नाराजगी जताई है। जंहा उन्होंने पांचों आईपीएस अफसरों पर कार्रवाई के निर्देश जारी किये गए हैं। वहीं शाम तक अफसरों पर कार्रवाई की जा सकती है। मामले में डीजीपी व अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी प्रेस कांफ्रेस भी कर सकते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण के कथित वायरल अश्लील वीडियो और पांच आईपीएस अफसरों पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के मामले में शासन स्तर पर बुधवार को भी फैसला नहीं किया जा सका था। जंहा उम्मीद की जा रही थी कि डीजीपी ओम प्रकाश सिंह के लखनऊ लौटने के बाद इस पर अंतिम निर्णय हो जाएगा, लेकिन अधिकारियों के बीच मंथन के बाद भी निर्णय नहीं हो सका। जिस पर मुख्यमंत्री ने डीजीपी और मुख्य सचिव गृह को बुलाकर जानकारी ली और कार्रवाई का निर्देश दिया।

डीजीपी ने 24 घंटे में मांगा था स्पष्टीकरण: वहीं यह कहा जा रहा है कि यह पूरा प्रकरण प्रकाश में आने के बाद डीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और गोपनीय पत्र को सार्वजनिक करने को पुलिस सेवा नियमावली का उल्लंघन करार दिया था। लेकिन उन्होंने आईजी मेरठ के जरिए इस मामले में नोएडा के एसएसपी से 24 घंटे में स्पष्टीकरण भी मांगा था, लेकिन चार दिन बाद भी कार्रवाई नहीं हो पाई। जिसके गृह विभाग के एक अधिकारी का कहना है कि इस प्रकरण में अंतिम निर्णय क्या होगा, यह मुख्यमंत्री तय किया जाएगा।

CAA: केंद्र सरकार के खिलाफ ममता की हुंकार, कल से शुरू होगा TMC का नॉनस्टॉप धरना

पाक विदेश मंत्री ने तनाव के बीच तोड़ी चुप्पी, अफगानिस्तान की शांति पर अपना नजरिया किया साफ

सोमालिया संसद के बाहर जोरदार धमाका, 10 घायल और चार की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -