यूपी चुनाव के लिए मैदान में उतरी भाजपा, सीएम योगी ने चुनावी रथ को दिखाई हरी झंडी
यूपी चुनाव के लिए मैदान में उतरी भाजपा, सीएम योगी ने चुनावी रथ को दिखाई हरी झंडी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने चुनाव अभियान को धार देना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में आज राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ में भाजपा दफ्तर से चुनाव अभियान “रथ” (वैन) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 

वहीं आज भाजपा के दिग्गज नेता और गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी चीफ जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में जनसंपर्क अभियान के तहत चुनाव प्रचार करेंगे. तीनों नेता भाजपा के लिए डोर टू डोर प्रचार भी करेंगे. दरअसल, राज्य में निर्वाचन आयोग ने बड़ी चुनावी रैलियों पर रोक लगा रखी है और ये रोक आज रात तक लागू है. ऐसे में माना जा रहा है कि निर्वाचन आयोग, चुनाव के प्रचार के लिए कुछ रियायत दे सकती है.

वहीं, भाजपा चुनाव आयोग के नियमों के तहत प्रचार रही है और वह डोर टू डोर प्रचार अभियान चला रही है. वहीं आज भाजपा ने चुनावी रथ के माध्यम से अपने चुनाव प्रचार को तेज किया है. इन रथों के माध्यम से भाजपा अपने पांच साल की विकास योजनाओं और कार्यों को जनता के बीच ले जाएगी. इन रथों के जरिए पार्टी राज्य के गांवों तक अपनी योजनाओं के बारे में जानकारी देना चाहती है.

10 दिन से अंडमान सागर में फंसे म्यांमार के दस मछुआरों को भारतीय तटरक्षकों ने किया रेस्क्यू

इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा: पीएम मोदी

जिलाधिकारियों से PM ने किया संवाद, कहा- आज आकांक्षी जिले, गतिरोधक के बजाय गतिवर्धक बन रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -