नम आंखों के साथ 23 करोड़ प्रदेशवासियों की सेवा में जुटे रहे सीएम योगी
नम आंखों के साथ 23 करोड़ प्रदेशवासियों की सेवा में जुटे रहे सीएम योगी
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच पिता के निधन की सूचना के बीच में भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोर टीम के साथ बैठक करते रहे. बैठक में उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोटा से उत्तर प्रदेश लौटे सभी बच्चों का का होम क्वारंटाइन कराना सुनिश्चित कराएं. इसके साथ ही सभी बच्चों के मोबाइल में आरोग्य सेतु डाउनलोड कराने के बाद उनको घर भेजा जाए.

सामने आई पाक की बड़ी लापरवाही, मस्जिदों में दी नमाज़ पढ़ने की अनुमति

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि योगी के तप की परीक्षा लेने आई अनहोनी सोमवार को यहां 5-कालिदास मार्ग से विरक्ति और प्रेम के गूढ़ अर्थ समझकर लौटी होगी. क्या यह अकल्पनीय नहीं कि कोई मुख्यमंत्री सिर्फ इसलिए अपने पिता के निधन पर उनके अंतिम दर्शनों को नहीं जाता है, क्योंकि उसके पैरों में राज-धर्म की बेडिय़ां हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भगवा वस्त्र निजी रिश्तों से विरक्ति का आत्मबल देते हैं लेकिन, बतौर 'पालक' वह इतना बड़ा दिल दिखाते हैं कि 23 करोड़ प्रदेशवासियों को कुछ घंटों के लिए भी कोरोना की आपदा में छोड़कर नहीं जाते.

WHO ने दी चेतावनी, जल्द हो सकते है और भी बुरे हाल

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कोरोना काल में सोमवार की सुबह उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए शोक संदेश लेकर आई. लंबे समय से बीमार चल रहे उनके 90 वर्षीय पिता आनंद सिंह बिष्ट का नई दिल्ली स्थित एम्स में निधन हो गया. पिता के खराब स्वास्थ्य से तो वह पहले से वाकिफ थे लेकिन, वह कोरोना महामारी के खिलाफ चल रहे संघर्ष का लगातार नेतृत्व कर रहे योगी पिता का हालचाल लेने तक नहीं जा सके. सोमवार सुबह भी उन्होंने हर दिन की तरह सुबह 10.30 बजे बैठक के लिए उन अधिकारियों को आवास पर बुला रखा था, जिन्हें संक्रमण की रोकथाम और लॉकडाउन की व्यवस्थाओं का जिम्मा सौंपा है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के सहयोगी बल्लू राय आए और उन्हें एक पर्ची थमा दी. मास्क भला भाव भी कहां तक छिपाता. उन्होंने फोन मिलवाकर एक मिनट किसी से बात की. नम आंखें और योगी की कुछ पल की खामोशी ने सभी को संदेश दे दिया कि उनके पिता नहीं रहे.

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग की हालत नाजुक, ब्रेन-डेड होने की खबर

1.5 लाख मीट्रिक खाद्यान्न बांटकर सीएम योगी ने बनाया नया रिकार्ड, जानें क्यों नही है कोई संदेह

रमजान को लेकर सऊदी के मस्जिदों में बड़ा एलान, प्रमुख नमाज़ को किया स्थगित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -