सीएम योगी ने दिया निर्वाचन आयोग को कुछ इस तरह का जवाब

Apr 13 2019 09:34 AM
सीएम योगी ने दिया निर्वाचन आयोग को कुछ इस तरह का जवाब

लखनऊ : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बसपा प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर चुनाव आयोग के कारण नोटिस का जवाब भेज दिया है। योगी ने कहा, उनकी मंशा गलत नहीं थी। वह भविष्य में इस तरह के बयान देने में एहतियात बरतेंगे। योगी ने जवाब लखनऊ में मुख्य चुनाव अधिकारी को सौंपा जबकि मायावती ने अपना जवाब चुनाव आयोग को भेजा है। 

कल कठुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

भविष्य में बरतेंगे सावधानी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम ने कहा, वह आयोग के बयान को लेकर आपत्ति और दिए नोटिस के आधार पर विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में सावधानी बरतेंगे और ऐसे बयानों से बचेंगे। योगी के जवाब के बाद अब आयोग को तय करना है कि वह योगी पर क्या कार्रवाई करता है। योगी ने मेरठ की एक चुनावी रैली में कहा था कि यदि सपा, बसपा और उनके गठबंधन को अली पर भरोसा है तो उन्हें बजरंग बली पर भरोसा है।

कांग्रेस ने जारी की 7 और उम्मीदवार की सूची, गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान में

इसी के साथ आयोग ने मायावती को देवबंद में मुस्लिमों को सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के पक्ष में मतदान करने संबंधी बयान को लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया था। आयोग ने उनके बयान को आचार संहिता का उल्लंघन माना था। बता दें लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लगी है.

पीएम मोदी के मंच से सीएम नितीश ने किया केंद्र सरकार के कामों का गुणगान

नामांकन के बाद पीएम मोदी के लिए कुछ ऐसा बोली सोनिया गांधी

वोट डालने के लिए उमड़े साऊथ सुपरस्टार्स, लोगों से भी की महत्वपूर्ण अपील