पाबंदी हटने के बाद, आज से फिर ताबड़तोड़ चुनाव अभियान शुरू करेंगे योगी आदित्यनाथ

Apr 19 2019 09:09 AM
पाबंदी हटने के बाद, आज से फिर ताबड़तोड़ चुनाव अभियान शुरू करेंगे योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : निर्वाचन आयोग की तरफ से लगाई गई पाबंदी की मियाद पूरी होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार से फिर ताबड़तोड़ चुनाव अभियान शुरू करने जा रहे हैं। शुक्रवार को वह संभल, फिरोजाबाद, इटावा और मिश्रिख संसदीय क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बता दें कल पुरे देश में कल दूसरे चरण का मतदान हो चुका है.

लोकसभा चुनाव: भाजपा नेता ने रॉबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना, सीएम गहलोत को भी लपेटा

आज करेंगे कई जनसभा  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार योगी सुबह 11.30 बजे संभल के असमौली में भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में जनसभा करेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे फिरोजाबाद में पार्टी प्रत्याशी डॉ. चंद्रसेन जादौन के लिए और दोपहर दो बजे इटावा में रामशंकर कठेरिया और दोपहर तीन बजे हरदोई के मिश्रिख में अशोक रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

लोकसभा चुनाव: निर्वाचन आयोग पर भड़की मायावती, लगाया गंभीर आरोप

कई नेताओं पर लग चुकी है पाबंदी 

जानकारी के लिए बता दें, चुनाव आयोग ने योगी पर 72 घंटे के लिए चुनाव प्रचार करने पर रोक लगाई थी, यह अवधि शुक्रवार सवेरे 6 बजे खत्म हो गई। योगी आदित्यनाथ के साथ ही कई और भी नेताओं पर आयोग पाबंदी की कार्यवाही कर चुका है. जिनमे मेनका गाँधी, आजम खान शामिल है. वही आज बसपा सुप्रीमो मायावती शुक्रवार को सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के लिए मैनपुरी में वोट मांगेंगी। वह बरेली में भी एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। 

लोकसभा चुनाव: महागठबंधन की चौथी रैली कल, मुलायम के लिए वोट मांगेंगी मायावती

तहसीन पूनावाला की चुनाव आयोग से मांग, कहा- साध्वी प्रज्ञा के चुनाव लड़ने पर लगे रोक

जमानत के प्रश्न पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व भी बेल पर बाहर