योगी की टीम में शामिल हो सकते हैं 6 नए मंत्री, कैबिनेट विस्तार की तैयारी
योगी की टीम में शामिल हो सकते हैं 6 नए मंत्री, कैबिनेट विस्तार की तैयारी
Share:

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ लखनऊ में उनके सरकारी आवास 5-कालीदास मार्ग पर एक मीटिंग करेंगे. इस मीटिंग में विधान परिषद चुनाव (MLC) और आगामी पंचायत चुनाव की तैयारियों पर मंथन होगा. इसके साथ ही बैठक में योगी सरकार के कैबिनेट विस्तार पर भी चर्चा हो होगी. सूत्रों के अनुसार, योगी कैबिनेट में 6 नए मंत्री शपथ ग्रहण कर सकते हैं. 

शनिवार शाम को राधामोहन सिंह की मुख्यमंत्री योगी के साथ होने वाली इस मीटिंग में यूपी बीजेपी चीफ स्वतंत्र देव सिंह, संगठन मंत्री सुनील बंसल सहित कई और बड़े नेता उपस्थित रहेंगे. बता दें कि योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे चेतन चौहान और कमला रानी वरुण का हाल ही में देहांत हो गया था. जिस वजह से कैबिनेट में दो जगह खाली हैं, जबकि अन्य नये चेहरों को भी मंत्रिमंडल में मौका देने की तैयारी है. ऐसे में चर्चा है कि आज की बैठक में योगी सरकार के कैबिनेट विस्तार पर महत्वपूर्ण बातचीत होगी. 

स्पष्ट है कि यूपी भाजपा के प्रभारी राधा मोहन सिंह अब मिशन 2022 की तैयारी में जुट गए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि अब होने वाला योगी कैबिनेट का विस्तार आखिरी होगा. नए कैबिनेट में छह से सात नये चेहरों को मौका मिल सकता है. फिलहाल इस बैठक में राधामोहन विधानसभा उप चुनाव, MLC चुनाव की समीक्षा करने के साथ ही आगामी पंचायत चुनाव की तैयारी की समीक्षा करेंगे.

हम लाखों ग्राहकों को डिजिटल बैंकिंग में किसी भी तरह की कठिनाई में नहीं डाल सकते है: RBI गवर्नर

शक्तिकांत दास ने कहा- पीएमसी बैंक में निवेशकों की प्रतिक्रिया पर दिया जाएगा ध्यान

पर्यावरण मंत्री ने किया दिल्ली सरकार से सीपीसीबी की शिकायतों पर सख्त कार्रवाई करने का आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -