पतंजलि फूड पार्क भूमि के लिए योगी कैबिनेट की मंजूरी
पतंजलि फूड पार्क भूमि के लिए योगी कैबिनेट की मंजूरी
Share:

उतर प्रदेश:  बाबा रामदेव के प्रस्तावित पतंजलि मेगा फूड पार्क के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को लोकभवन में हुई कैबिनेट बैठक में ग्रेटर नोएडा में भूमि हस्तांतरण को हरी झंडी  दे दी है.

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री  सिद्धार्थ नाथ सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि आज बैठक में बाबा रामदेव के मेगा फूड पार्क को ग्रेटर नोएडा में जमीन आवंटित करने के साथ ही 11 प्रस्तावों पर कैबिनेट ने अपनी मंजूरी दे दी है. बता दें की यूपी सरकार बाबा रामदेव के फेमस प्रतिष्ठान पतंजलि मेगा फूड पार्क को ग्रेटर नोएडा में जमीन देगी जिसमे बड़ा निवेश होगा, जिससे दस हजार से अधिक लोगों को रोजगार प्राप्त होगा. पतंजलि आयुर्वेद में पतंजलि मेगा फूड पार्क भी शामिल किया गया है. 

इसके साथ ही प्रदेश के औद्योगिक विकास प्राधिकरण के कर्मचारियों का एक दूसरे प्राधिकरण में  तबादला करने के प्रस्ताव पर भी सहमति हो चुकी है.  बता दें कि यूपी के ग्रेटर नोएडा में प्रस्तावित पतंजलि फूड पार्क को यूपी  से हटा लेने की धमकी के बाद यूपी सरकार हरकत में दिखाई दी थी जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में खुद मामले को सुलझाते हुए कैबिनेट में पास करवाने का वादा किया था.

जयराम ठाकुर का विपक्ष पर हमला

मंदसौर में किसानों पर गोली चलाने वालो को क्लीन चिट

भय्यू महाराज को लेकर करणी सेना का बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -