योगी ने किया सिद्धारमैया सरकार पर हमला
योगी ने किया सिद्धारमैया सरकार पर हमला
Share:

अहमदाबाद . गुजरात में सफल चुनावी दौरे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब कर्नाटक की ओर रुख किये हैं. इसके चलते राजनीतिक सरगर्मी भी तेज हो गई है. बीजेपी के दिग्गज नेता अब गुजरात में रैली करने पहुंचे है. इस दौरान गुरुवार को योगी आदित्यनाथ ने सिद्धारमैया सरकार पर जमकर बरसे. योगी टीपू सुल्तान की जयंती मनाने को लेकर कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला. योगी ने राहुल गांधी पर भी तंज कसे.

योगी ने आरोप लगाया कि राज्य में हिंदुओं और भाजपा कार्यकर्ताओं की बर्बरतापूर्वक हत्या की जा रही है जो बताता है कि प्रदेश में अराजकता की स्थिति व्याप्त है. आदित्यनाथ ने कर्नाटक को हनुमान की जमीन बताते हुए और विजयनगर साम्राज्य का जिक्र करते हुए कहा कि यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस हनुमान और विजयनगर की पूजा करने के बजाय टीपू सुल्तान की पूजा कर रही है.

बता दें कि कर्नाटक सरकार ने इसी साल टीपू सुल्तान की जयंती आयोजित की थी. इसे लेकर बीजेपी ने कड़ा विरोध जताया था और कहा था कि कांग्रेस एक हिन्दुओं की हत्या करने वाले शासक का महिमामंडन कर रही है. बीजेपी के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी टीपू सुल्तान की जयंती मनाने का कड़ा विरोध कर चुके हैं. उन्होंने टीपू सुल्तान को हत्यारा करार दिया था. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह टीपू सुल्तान की तुलना बाबर और तैमूर से कर चुके हैं.

यूआईडीएआई से एयरटेल को आंशिक राहत मिली

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका निकली विदेशी महिला

उत्तराखंड सरकार को एनजीटी का नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -