योगी आदित्यनाथ को घेरने आ रही है यह फिल्म...!!!

Aug 22 2018 02:06 PM
योगी आदित्यनाथ को घेरने आ रही है यह फिल्म...!!!

उत्तरप्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों पर लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शपथ लेते ही काम करना शुरू कर दिया था. महिलाओं से छेड़खानी करने वाले मजनुओं को सबक सिखाने के लिए उन्होंने एक समूह बनाया था इन समूहों को ‘एंटी रोमिया स्कॉड’ नाम दिया गया था. यह समूह अभी भी उत्तरप्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं लेकिन योगी आदित्यनाथ के इस प्रयास को देखते हुए उत्तरप्रदेश में कई स्थानीय ‘एंटी रोमिया स्कॉड’ भी उभर आए. पहले तो इस समूह का काम सभी को अच्छा लगा लेकिन धीरे-धीरे उस समूह ने लड़कियों को परेशान कर दिया और साथ ही लड़को का भी जीना हराम कर दिया. अब समूह में हिंसा शामिल हो चुकी है जो किसी को पसंद नहीं आती. अब ‘एंटी रोमिया स्कॉड’ समूह शादीशुदा जोड़ों को भी परेशान करता है और उन्हें भी साथ में एक जगह बैठने नहीं देते हैं.

तो इस खूबसूरत शहर में शादी करेंगे निक-प्रियंका

समूह के विरोधियों ने इस बारे में काफी बार आवाज उठाई लेकिन उनकी आवाज को दबा दिया गया. अब उस समूह की ज्यादतियों को लेकर एक फिल्म बनाई जा रही है जिसका नाम है होटल मिलन. होटल मिलन फिल्म में करिश्मा शर्मा नजर आने वाली हैं जिन्हे आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा ही होगा. इस फिल्म की कहानी एक लड़के और लड़की है जिन्हे साथ में ‘एंटी रोमियो स्कॉड्स’ देख लेते हैं और उसके बाद वह उनके साथ क्या-क्या करते हैं, वह सब इस फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म में एक होटल है जो उन जोड़ों को कमरा देता है जो ‘एंटी रोमियो स्कॉड्स’ से डरे हुए रहते हैं. फिल्म में उन जोड़ों की समस्या को दिखाया गया है जिनका ‘एंटी रोमियो स्कॉड्स’ की वजह से मिलना भी दुश्वार हो गया है.

रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' का वीडियो हुआ लीक

फिल्म के कई पोस्टर्स अब तक रिलीज किए जा चुके हैं साथ ही ट्रेलर भी. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म के रिलीज होने से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुश्किलें बढ़ती हैं या फिर वह फिल्म के खिलाफ कोई कड़ा कदम उठाते हैं..? आपको बता दें कि यह फिल्म इसी साल 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स

अपकमिंग फिल्म के मोशन पोस्टर में मस्तमौला नजर आईं रिचा चड्ढा

आलिया को धोखा देने की तैयारी में है रणबीर

लव सोनिया के नए पोस्टर में सहमी नजर आईं मृणाल ठाकुर