बाबा रामदेव की पाठशाला में CM योगी ने किया योग
बाबा रामदेव की पाठशाला में CM योगी ने किया योग
Share:

लखनऊ : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले ही उत्तर प्रदेश में इसकी जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. इसी के तहत बुधवार सुबह बाबा रामदेव और योगी आदित्‍यनाथ ने आज लखनऊ में एक साथ योग किया. दरअसल 21 जून को अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस की पृष्‍ठभूमि में के अवसर पर योग दिवस की तैयारियों को लेकर बुधवार को यूपी के राजभवन में रिहर्सल कार्यक्रम रखा गया. इस कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल राम नाईक और बाबा रामदेव मौजूद थे. इस दौरान योग गुरु बाबा रामदेव ने इस कार्यक्रम का संचालन करते हुए लोगों को योग मुद्राओं की प्रैक्टिस कराई.

बता दे कि 21 जून को लखनऊ में होने कार्यक्रम में पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे. योगगुरु बाबा रामदेव ने इस शिविर में सभी को योग का अभ्यास करवाया. उनके साथ चिन्मय पांड्या भी मौजूद रहे. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “योग से हम निरोग रह सकते हैं. यह बहुत पुरानी विधा है और इससे आप अपनी आयु 10-15 साल तक बढ़ा सकते हैं."

वहीं गवर्नर राम नाइक ने कहा, ''जब मैंने शपथ ली थी तो मीडिया ने पूछा कि आप प्रदेश के लिए क्या करेंगे? मैंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार को जोड़कर जनता को न्याय दिलाने के लिए काम करेंगे.''

10th पास करने वाले 1 लाख स्टूडेंट्स को 10-10 हज़ार रुपए देगी योगी सरकार

इलाहाबाद में CM योगी के अस्पताल निरीक्षण के पूर्व लगाए कूलर, जाते ही हटाए

10 साल में साफ होगी गंगा : उमा

योगी हुए 44 के, कैसा रहा महंत बनने से लेकर मुख्यमंत्री पद तक का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -