कपिल मिश्रा को योगेंद्र यादव ने लिखा खुला पत्र, लिखा आरोप लगाना बंद कर दें
कपिल मिश्रा को योगेंद्र यादव ने लिखा खुला पत्र, लिखा आरोप लगाना बंद कर दें
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली राज्य के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को लेकर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और स्वराज अभियान के योगेंद्र यादव ने उन्हें लिखा है कि वे माफी न मांगे बल्कि माफी तो देशभर में मौजूद हजारों समर्थकों व देशवासियों से माफी मांगे। उन्होंने कपिल मिश्रा को सलाह देते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल पर प्रतिदिन का आरोप न लगाऐं। गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अपने सहयोगियों के साथ मिलकर फर्जी कंपनियों के जरिये पार्टी फंड जुटाने का दावा किया था।

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया और कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा हवाला किए जाने के माध्यम से पार्टी फंड के नाम पर कालेधन को सफेद करने का कार्य करने का आरोप भी लगाया उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी द्वारा आयकर विभाग को दी गई पार्टी फंड की जानकारी, चुनाव आयोग को दी गई जानकारी और वेबसाईट पर दी गई जानकारी अलग अलग थी। कपिल मिश्रा ने योगेंद्र यादव से क्षमा मांगी थी और कहा था कि ये भी सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साथ आऐं

लेकिन अब योगेंद्र यादव ने उन्हें प लि खकर कहा कि वे देशवासियों से माफी मांगें। और आरोप लगाना बंद कर दें। उन्होंने पत्र लिखा कि कल प्रेस कांफ्रेंस में आपकी क्षमायाचना सुनी मुझे लगा कि प्रशांत जी और मुझसे और साथ में आनंद जी और अजीत भाई से माफी मांगने की बजाय उन हजारों वॉलेंटियर, लाखों समर्थकों और करोड़ों देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए थी जिनके साथ धोखा हुआ है। मुझे अच्छा लगा कि आपने भी शाम तक मेरी इस बात का समर्थन किया। गलती कौन नहीं करता, लेकिन माफी मांगने की हिम्मत हर कोई नहीं करता।

केजरीवाल ने कपिल मिश्रा के नए आरोपों को किया ख़ारिज

कपिल का एक और अटैक : AAP ने किया 400 करोड़ रूपए का हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट घोटाला

कपिल के शो में जूड़ा नया किरदार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -