आप के पूर्व नेता ने कुछ यूँ ली 'मन की बात' पर चुटकी
आप के पूर्व नेता ने कुछ यूँ ली 'मन की बात' पर चुटकी
Share:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बुधवार को सुबह रेडियो के माध्यम से देश के किसानों के समक्ष अपने 'मन की बात' की. मोदी ने अपनी बातचीत में किसानों की समस्याओं का जिक्र किया वहीं किसानों को आय से संबंधित कुछ सलाह भी दी, वहीं इस मन की बात को लेकर पूर्व आम आदमी पार्टी नेता और वर्तमान में स्वराज इंडिया नामक पार्टी के नेता योगेंद्र यादव ने चुटकी ली. 

योगेंद्र यादव जो की पूर्व में आम आदमी पार्टी के एक्टिव नेताओं में गिने जाते थे उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीट के माध्यम से मन की बात पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि "प्रधानमंत्री @narendramodi  जी.आजकल आप किसान को याद कर रहे है,धन्यवाद. पहलेआपने किसान को अपने मन की बात सुनाई. आज आपने अपने ही मन की बात किसानों के मुंह से सुनी. अब किसानों के मुंह से किसानों के मन की बात कब सुनेंगे? 2019 से पहले टाइम निकाल लेंगे ना? सिर्फ #KisanSeJhoot तो नहीं?" 

वहीं इससे पहले किए गए ट्वीट में मन की बात कार्यक्रम को लेकर योगेंद्र यादव ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने मोदी को चैलेंज करते कहा कि वो इन तीन सवालों पर कुछ कहे, जो इस प्रकार है "एक #challenge @narendramodi जी के नाम।आज किसानों से बात में बताएं 1. किसी एक मंडी का नाम जहां सभी किसानों को आपके वादे अनुसार MSP मिला 2. दुगनी आय के वादे के बाद पहले दो साल में किसान कि आय कितनी बढ़ी है 3.अपने मुंह से एक बार "किसानों की आत्महत्या" बोलें! #KisanSeJhoot ना बोलें." 

अमेरिका ने संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद से भी खुद को अलग किया

जम्मू&कश्मीर: सरहद पर तनाव है क्या, कुछ पता तो करो चुनाव है क्या?

Editor Desk: रह रहकर कुछ यूँ जलता कश्मीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -