हमारी पार्टी गठबंधन का समर्थन नहीं करती : योगेंद्र यादव
हमारी पार्टी गठबंधन का समर्थन नहीं करती : योगेंद्र यादव
Share:

कोडरमा : चतरा लोकसभा सीट से स्वराज पार्टी के समर्थित उम्मीदवार के प्रचार के लिए यहां पहुंचे पार्टी के संस्थापक प्रो. योगेंद्र यादव ने कहा कि उनकी पार्टी गठबंधन का समर्थन नहीं करती है। उन्होंने कहा कि देश के लिए भाजपा और आरएसएस खतरा है, लेकिन महागठबंधन उसका मुकाबला करने में अक्षम है। प्रो. यादव ने कहा कि स्वराज इंडिया देश भर में चुनिंदा उम्मीदवारों का ही समर्थन कर रही है। 

गंगा आरती के बाद वाराणसी की जनता से बोले मोदी- 'आपकी अनुमित हो तो कल नामांकन भरूंगा'

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें बेगूसराय से कन्हैया कुमार, बंग्लोर से प्रकाश राज और चतरा से योगी उर्फ योगेंद्र यादव सहित कमल हसन की पार्टी का समर्थन कर रही है। उन्होंने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यहां के छात्र, नौजवान, किसान, गरीब, अल्पसंख्यक सहित मेहनतकश आवाम असुरक्षित है। इसके पूर्व जन शताब्दी एक्सप्रेस से झुमरी तिलैया पहुंचे, प्रो. यादव का स्वागत किया गया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल माला देकर स्वागत किया। मौके पर स्वराज इंडिया के पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव: वाराणसी पहुंचे शिवसेना प्रमुख, पीएम मोदी के नामांकन में होंगे शामिल

कई जगह किया रोड-शो 

जानकारी के मुताबिक चतरा लोकसभा में स्वराज इंडिया समर्थित स्वतंत्र प्रत्याशी योगेंद्र यादव ने गुरुवार को सिमरिया व पत्थलगडा में रोड शो किया। रोड शो में प्रत्याशी युवा अधिवक्ता योगेंद्र यादव के साथ स्वराज इंडिया के अध्यक्ष व एक्टिविस्ट योगेंद्र यादव और मोटरसाइकिल पर सवार दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे। रोड शो के दौरान सिमरिया चौक में योगेंद्र ने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पांच सालों में जनता को विकास के नाम पर ठगने का काम किया है।

आज जबलपुर और सीधी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

आज बुंदेलखंड में हुंकार भरेंगी मायावती, बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगी चुनावी रैली

लोकसभा चुनाव: अलका लांबा ने अपनाए बागी तेवर, कहा - नहीं करुँगी 'आप' का चुनाव प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -