अब योगेन्द्र यादव भी कूदे अपनी पार्टी बनाने में
अब योगेन्द्र यादव भी कूदे अपनी पार्टी बनाने में
Share:

नई दिल्ली: पूर्व में आप आदमी पार्टी से जुड़ने के बाद उससे निष्काषित हुए योगेन्द्र यादव अब जल्द ही अपनी एक अलग पार्टी बनाने की घोषणा कर सकते है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में बोलते हुए योगेन्द्र यादव ने कहा की वह एक नई पार्टी बनाना चाहते हैं जो आतंरिक लोकतंत्र, पारदर्शिता, जवाबदेही के मानकों में एक दम सटीक हो व हिंदुस्तान के युवा लोगो में एक नई ऊर्जा का परवाह कर सके. अभी हाल फ़िलहाल योगेन्द्र यादव स्वराज अभियान में स्वतंत्र रूप से कार्य कर रहे है.

योगेन्द्र ने कहा कि आप कि मूल संस्था रही ‘इंडिया एगेंस्ट करप्शन’ को खत्म करना एक बहुत ही बढ़ी गलती थी व जिसके कारण पार्टी को देख-रेख व मार्गदर्शन वाला कोई ही जिम्मेदार व्यक्ति नही रहा है. योगेन्द्र यादव ने आगे दोहराया है कि हमारी एक स्पष्ट नीति रही है कि हम हिंदुस्तान में एक वैकल्पिक राजनितिक शक्ति को दोहराना चाहते है.

हमारा पार्टी बनाने का उद्देश्य है कि हम भारत में आतंरिक लोकतंत्र, पारदर्शिता, जवाबदेही के मानकों पर खरा उतरकर हिंदुस्तान के युवा में जबरदस्त रूप से उर्जा का संचार करना चाहते हैं। ताकि भारत कि आने वाली पीढ़ी को हम एक स्वच्छ राजनीती देना चाहते है. इसके लिए हमने कई कदम उठाये है. योगेन्द्र ने कहा कि पार्टी बनाना व चुनाव लड़ना ही हमारा उद्देश्य नही है. योगेन्द्र ने कहा हमारा पूरा ध्यान कुछ ऐसे मुद्दों पर है जिन्हें देश की राजनीति की मुख्यधारा में नहीं उठाया गया हो.                          

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -