आप पार्टी से तौबा - योगेंद्र यादव

Dec 04 2017 03:45 PM
आप पार्टी से तौबा - योगेंद्र यादव

नईदिल्ली। स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने ऐसे दावों को गलत बताया है जिसमें कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी में प्रशांत भूषण और उनसे वापसी को लेकर बात हुई है। इस मामले में उन्होंने कहा है कि इन बातों से मैं आश्चर्य में हूॅं। आम आदमी पार्टी में वापस जाने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरें सही नहीं हैं।

हरियाणा से देर रात को लौटने के बाद जब सोमवार की सुबह समाचार पत्र देखे तो कुछ समाचार पत्रों में आप में वापसी की जानकारियां प्रकाशित की गई थीं मगर यह सही नहीं है। यदि आप में कोई वापसी के लिए कहेगा भी तो भ हम इस मामले में तैयार नहीं हैं। उन्होंने इन बातों को भी नकार दिया जिसमें कहा गया कि स्वराज अभियान में शामिल हुए कुछ कार्यकर्ता आप में वापस लौटे हैं।

उन्होंने कहा कि यदि कोई गया है तो उसकी जानकारी दें, ऐसे कार्यकर्ताओं की सूची बताऐं। उन्होंने कहा कि प्रशांत भूषण यदि इस मामले में कोई निर्णय लेते तो भी मुझे इस बारे में जानकारी देते। उल्लेखनीय है कि, पार्टी में वापस जाने का तो उनका कोई इरादा नहीं है।

जहां तक स्वराज अभियान की बात है तो यहां से भी आम आदमी पार्टी में फिर से कोई नेता शामिल नहीं हुआ है। प्रशांत भूषण की ओर से कोई संपर्क नहीं किया गया ऐसे में ये सभी बातें गलत हैं। उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी में कथित तौर पर अभी भी गुटबाजी की बातें सामने आ रही हैं और पार्टी के कुछ नेता आपसी विवाद में उलझे हुए हैं।

लालू-केजरीवाल की दोस्ती, कुमार को नहीं आई रास

मनीष सिसोदिया की राज्य सरकारों को चुनौती

कपिल मिश्रा ने फिर की आप की आलोचना