योगी और सिद्धारमैया में छिड़ गया है ट्विटर वार
योगी और सिद्धारमैया में छिड़ गया है ट्विटर वार
Share:

लखनऊ : कर्नाटक की यात्रा पर गए योगी ने वहां की सरकार पर जो शब्दों के बाण चलाए . जिसके बाद तो ठंड के खुशनुमा माहौल में राजनितिक रंग गुल गया है  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के बीच ट्विटर वार छिड़ गया है. दोनों मुख्यमंत्रियों ने ट्विटर पर एक दूसरे को आईना दिखाते हुए सियासी तीर चलाए. सिद्धारमैया ने योगी के कर्नाटक में आने पर स्वागत करने के साथ तंज करते हुए कहा कि यहां से आपको सीखने को मिलेगा तो योगी ने भी पलटवार करते हुए किसानों की मौतों पर उन्हें घेरा.

दरअसल कल योगी आदित्यनाथ एक कार्यक्रम के सिलसिले में बेंगलुरू गए थे. यहां उन्होंने एक जनसभा में कर्नाटक सरकार पर जमकर वार किए. इसके बाद सिद्धारमैया ने योगी आदित्यनाथ को टैग कर एक तंज भरा ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा- योगी जी, आपका हमारे राज्य में स्वागत है. यहां आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा. हमारे यहां इंदिरा कैंटीन और राशन की दुकान पर जाएं. इससे आपको यूपी में भूख से हो रही मौतों के आंकड़ों को कम करने में मदद मिलेगी.

सिद्धारमैया के इस ट्वीट पर योगी ने भी पलटवार किया. इसके जवाब में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी सिद्धारमैया को टैग करते स्वागत करने के लिए आभार जताते हुए कहा कि मैंने भी कर्नाटक में किसानों की मौतों के बारे में सुना है जो आपके कार्यकाल में सर्वाधिक रही है. ईमानदार अधिकारियों की मौत और उनके ट्रांसफर का भी योगी ने जिक्र किया. योगी ने आगे कहा कि यूपी में मैं अपने सहयोगी दलों द्वारा किए गए अनैतिक कामों और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए काम कर रहा हूं.

अखिलेश का दावा नोएडा दौरे का असर होगा

सरकार सिखाएगी बच्चों को जीवन जीने का सलीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -