Video: भजन गायकों की तलाश में निकले बाबा....

जिस प्रकार से भारतीय योगगुरु बाबा रामदेव और उनके करीबी दोस्त आचार्य बालकृष्ण के जीवन के जीवन पर बायोपिक फिल्म बनकर पूरी तरह से तैयार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बाबा व बालकृष्ण की यह बायोपिक 'योग यात्रा' के प्रीमियर का प्रसारण टेलीविजन चैनल सोनी टीवी पर 1 मई को प्रसारित किया जा चूका है तथा अब सुनने में आ रहा है कि हेल्थ से जुड़े अपने इस व्यापक रूप से फैले व्यवसाय में हमेशा से ही सबसे आगे रहने वाले योगगुरु बाबा रामदेव अब टेलीविजन रिएलिटी शो में हाथ अजमाने का प्लान बना रहे हैं।

भारत के साथ साथ विश्व में योगा को पहचान दिलाने में अहम योगदान देने वाले बाबा रामदेव ने अभी आयुर्वेदिक प्रोडेक्ट्स बना रहे हैं। इसके साथ ही अभी हाल ही में उनके पतंजलि प्रोडक्ट ने देशी नूडल्स का भी निर्माण कर दिया है।

अबकी बार योगगुरु बाबा रामदेव ने अपने टि्वटर अकाउंड में जल्द आ रहे भजन गायन रिएलिटी टीवी शो की घोषणा की है।  शो का नाम ‘भजन रत्न’ रखा गया है और प्रसारण आस्था चैनल पर किया जाएगा। यह टीवी चैनल भारत का मशहूर आध्यात्मिक टीवी चैनल है। शो को जज करेंगे पद्मश्री गायक अनुप जलोटा। इन्हें भजन सम्राट के नाम से भी जाना जाता है।  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -