बाबा रामदेव ने की पीएम की सराहना, कोकाकोला को नर्मदा से दूर रहने की सलाह
बाबा रामदेव ने की पीएम की सराहना, कोकाकोला को नर्मदा से दूर रहने की सलाह
Share:

नईदिल्ली। योग गुरू बाबा रामदेव आज भोपाल पधारे। यहां उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों को विदेशी कंपनियों की तुलना में स्वदेशी वस्तुओं को बढ़ाना चाहिए। जबकि राजनीतिक दल स्वदेशी को बढ़ावा नहीं देते। उनका कहना था कि विदेशी कंपनियों का बहुत बड़ा बाजार है। बाबारामदेव के प्रदेश की राजधानी में पहुंचते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका स्वागत किया। योग गुरू बाबा रामदेव लालघाटी स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे।

जहा उन्होंने मीडियाकर्मियों से चर्चा की। बाबा रामदेव ने कहा कि नर्मदा सेवा यात्रा में वे शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। बाबा रामदेव का कहना था कि 50 लाख करोड़ की विदेशी कंपनी भारत में कब्जा जमाए हुए है। बाबा रामदेव का कहना था कि सरकार को 2 हजार रूपए के नोट के चलन को लेकर सोचना होगा।

दरअसल बड़ा नोट देश की अर्थव्यवस्था के लिए शुभ नहीं है। उनका कहना था कि शीतल पेय पदार्थों को बनाने वाली कंपनियों जैसे कोकाकोला आदि ने देशभर में जहर घोल दिया है। यह कंपनी नर्मदा से दूर ही रहे तो अच्छा है। बाबा रामदेव ने कहा कि लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उत्साह बरकरार है।

लोगों को पीएम मोदी से बेहद उम्मीद है। उन्होंने पीएम मोदी से मोहभंग होने को लेकर कहा कि साधु संतों को निर्मोही होना चाहिए। उनका कहना था कि पीएम मोदी को लेकर अभी भी लोग उत्साहित हैं। उन्होंने जो भी कहा अब तक करके दिखाया है। उन्होंने देश में विदेशों से कालाधन लाए जाने को लेकर कहा कि यह बात उम्मीदों भरी है।

बाबा रामदेव ने शीतलपेय कंपनियों को आड़े हाथ लिया और कहा कि इन लोगों ने देश की नदियों में जहर घोल रखा है उन्होंने कहा कि कोकाकोला नर्मदा से दूर ही रहे। बाबा रामदेव ने कहा कि प्रदेश में शराबबंदी होना जरूरी है। बाबा राम देव ने बयान देते हुए कहा कि नर्मदा सेवा यात्रा आयोजित की जा रही है यह एक सुखद बात है। उन्होंने नर्मदा के किनारे पौधारोपण किए जाने की अपील की और कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री धीरे धीरे शराबबंदी लागू करने की ओर बढ़ रहे हैं। यह एक सुखद बात है।

Show पर बाबा की कॉमेडी पड़ी कपिल पर भारी...Watch Video

कपिल के शो पर बाबा का 'दंगल'...Watch Pics

बाबा रामदेव निकले सलमान-शाहरुख से आगे, जानें कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -