Yoga Day : प्राणायाम से लेकर बकासन तक बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों ने ऐसे किया योगा
Share:

21 जून को इंटरनेशनल योग डे सेलिब्रेट किया जाता हैं. इस दिन सभी लोग योग करके अपने शरीर को स्वस्थ रखते हैं और ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी कहा पीछे रहने वालों में से हैं. योग डे पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी, अदा शर्मा और कंगना रनौत ने अपना योग करते हुए फोटो शेयर किया हैं. इन सभी सेलेब्स ने अपने फैंस को भी योग करने के लिए प्रेरित किया हैं.

सोशल मीडिया पर सबसे पहले कंगना रनौत का वीडियो सामने आया हैं जिसमे कंगना एक गार्डन में बैठकर योग करती हुई नजर आ रही हैं. कंगना इन दिनों अपनी फिल्म "मेंटल है क्या" की शूटिंग के लिए लंदन में हैं और वहां उन्होंने अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल से वक्त निकालकर योगा किया हैं. कंगना के इस वीडियो को उनके फैंस ने खूब पसंद किया हैं. बता दें इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव नजर आएँगे.

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदा शर्मा तो अपने हॉट फोटोज और डांस वीडियोस के कारण हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. ऐसे में योग डे के दिन भी अदा ने अपना योगासन करते हुए वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में अदा बकासन करती हुई नजर आ रही हैं. वैसे कुछ दिन पहले ही अदा ने अपना फिटनेस वीडियो भी शेयर किया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था.

जब योग डे हो और ऐसे में शिल्पा शेट्टी का नाम ना आए ऐसा तो कभी हो ही नहीं सकता हैं. शिल्पा शेट्टी को तो योग क्वीन और फिटनेस क्वीन कहा जाता हैं. शिल्पा ने भी योग डे पर प्राणायाम करते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं. शिल्पा शेट्टी के योग वीडियो और CD तो मार्केट में भी मिलती हैं.

तो चलिए अब आप भी इन सभी सेलेब्स से प्रेरित होकर योगा डे पर अपनी भी स्वस्थ सेहत बनाने का प्रण लीजिये और आज से ही रोजाना योगा करना शुरू कर दीजिये.

प्रियंका ने दिया निक को धोखा, शादी करने पर कही दिल टूटने वाली बात

B'day Spl : पतला होने के चक्कर में इस एक्टर ने गवाई थी अपनी जान

Video: स्वरा को देख इस अभिनेत्री ने भी पति से सेक्सुअली संतुष्ट ना होने पर किया मास्टरबेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -