स्वामी रामदेव ने ​कांग्रेस पर किया बड़ा हमला, कहा- 'अमित शाह' को जेल में खत्म...
स्वामी रामदेव ने ​कांग्रेस पर किया बड़ा हमला, कहा- 'अमित शाह' को जेल में खत्म...
Share:

मंगलवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा शहर में योगगुरु स्वामी रामदेव ने अपनी बात को सबके साथ साझा की है. नोएडा में एक निजी संस्थान में आए स्वामी रामदेव ने कहा कि गांधी परिवार ने अमित शाह को जेल भेजा था. सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम लेकर उन्होंने साफतौर पर कहा कि यह दोनों नेता कभी नहीं चाहते थे कि अमित शाह और मोदी जिंदा रहें. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार चाहता था कि अमित शाह का अंत जेल में ही हो जाएं.

मॉब लिंचिंग पर संघ प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कही यह बात

अपने बयान में उन्होने आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि पीएम मोदी कभी बदले की भावना से काम नहीं करते. स्वामी रामदेव ने पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री पी चिदंबरम को निशाने पर लेते हुए कहा कि पी. चिदंबरम पूर्व में कानून मंत्री भी रह चुके हैं. उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें खुद कानूनी कार्रवाई में फंसना पड़ेगा. यही कारण है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में जमकर कानून से खिलवाड़ किया. रामदेव ने कहा कि ईश्वर के यहां देर है अंधेर नहीं है.अमित शाह को जेल भेजने वाले पी. चिदंबरम आज खुद अपने ही किए के लिए कानून के दरवाजे पर खड़े है.

इस दिग्गज सांसद को महिला ने बताया अपना पति, पहुंची सुप्रीम कोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार छात्रो को संबोधित करते हुए स्वामी रामदेव ने कहा कि देश का कानून तोड़ना और भगवान का कानून तोड़ना दोनों ही गलत है अगर देश का कानून तोड़ेंगे तो चिदंबरम जैसा हाल हो जाएगा. कार्यक्रम में मौजूद केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आज विश्व भर में भारत का परचम लहराया जा रहा है. हाउडी मोदी में हर जगह मोदी जी छाए हुए हैं. आने वाला समय भारत और भारतीयों लोगो का है. उनके अनुसार आने वाले समय मे भारतीय पुरी दुनिया में अपना नाम कमाने वाले है. 

कश्मीरी लोगों के अधिकार पर संघ प्रमुख ने सरकार से की यह अपील

कांग्रेस-जेडीएस में वाकयुद्ध, सिद्धारमैया ने इस नेता को बताया गिद्ध

अगले माह नड्डा जाएंगे बंगाल, इस मुद्दे पर सेमिनार को करेंगे संबोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -