डिप्रेशन पर खुलकर बोले हनी सिंह, कहा- 'दीपिका और शाहरुख़...'
डिप्रेशन पर खुलकर बोले हनी सिंह, कहा- 'दीपिका और शाहरुख़...'
Share:

पंजाबी गानों से धमाल मचाने वाले यो यो हनी सिंह हर दिन कई ऐसे ऐसे खुलासे करते हैं जो चौकाने वाले होते हैं. वैसे आप जानते ही होंगे उन्होंने अपने करियर में कई शानदार और हिट गाने दिए हैं जो बॉलीवुड से लेकर म्यूजिक एलबम्स तक रहे हैं. वह पंजाबी गाने गाने के लिए मशहूर हैं और उनके गाने सभी के दिलों को छूते हैं. वैसे एक समय था जब उन्हें उनकी नशे की लत की वजह से कई समस्याओं का भी सामना करना पड़ा था. वैसे हाल ही में उन्होंने इस बारे में एक बार फिर से बात की है.

उन्होंने कहा, नशे की लत के चलते एक समय पर वह डिप्रेशन में चले गए थे और उस समय शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण वे लोग थे, जिन्होंने उनकी डिप्रेशन और बाईपोलर डिसऑर्डर के खिलाफ लड़ाई लड़ने में मदद की. आप सभी को पता ही होगा हनी सिंह अपने हिट करियर के दौरान ही कुछ समय के लिए ना सिर्फ मीडिया बल्कि अपने काम से भी दूर चले गए थे. जी दरअसल इसकी वजह उनकी नशे की लत और डिप्रेशन था.

अब हाल ही में हनी सिंह ने कहा कि, 'मुझे खुद इस बात को एक्सेप्ट करने में समय लग गया कि मै बीमार हूँ. मेरी रातों की नींद हराम हो चुकी थी. इस बीच शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने ना सिर्फ मुझे समझाया, बल्कि नशे और डिप्रेशन के खिलाफ जंग में भी मेरे साथ खड़े रहे. दोनों ने मुझे डॉक्टर्स के नंबर देने के साथ मुझे डिप्रेशन से बाहर निकलने में भी मदद की.' आगे हनी सिंह ने कहा- 'दीपिका भी इस दौर से गुजर चुकी हैं तो उन्होंने मुझे दिल्ली स्थित एक डॉक्टर का नंबर दिया. सभी ने मेरे ठीक होने की प्रार्थना भी की. एक कलाकार दर्शकों के लिए आइने की तरह होता है, तो वह अपने जीवन के हर हिस्से को शेयर क्यों नहीं कर सकता.'

रिया का सपोर्ट करने पर इस एक्टर को मिली माँ-बहन की गाली, दिया करारा जवाब

बेरोजगारी के मुद्दे पर राज्य सरकार के विरुद्ध कांग्रेसी आज करेंगे प्रदेशव्यापी प्रदर्शन

तो क्या टूट गया है हिमांशी खुराना और आसिम का रिश्ता, एक्ट्रेस ने दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -