रिलीज हुआ हनी सिंह के नए गाने 'फर्स्ट किस' का पहला पोस्टर
रिलीज हुआ हनी सिंह के नए गाने 'फर्स्ट किस' का पहला पोस्टर
Share:

रैपिंग के सुपरस्टार और पॉलीवूड इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले सिंगर यो यो हनी सिंह का नया गाना आने वाला है। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने नए गाने का पोस्टर शेयर किया है जो इस समय धमाल मचा रहा है। हनी ने अपने जिस नए गाने का पोस्टर शेयर किया है उसका नाम है फर्स्ट किस। इस गाने के पोस्टर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है First Look of #FirstKiss feat।@ipsitaaofficialKeep Loving , Keep Sharing #FirstKissFirstLook #YoYoHoneySingh #YoYo आप देख सकते हैं इसमें हनी का लुक बड़ा ही जबरदस्त है।

इस गाने में हनी संग इप्सिता दिखाई देने वाली हैं जो एक बेहतरीन मॉडल हैं। वैसे इसके पहले हनी का एक गाना आया था जिसका नाम था 'बिल्लो तू आग' है। इस गाने के वीडियो को हनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जो बेहतरीन था। कई गानों से हनी सिंह ने अपनी काबिलियत साबित की है। जी दरअसल इस समय वह अपने दमदार अंदाज से लाखों दिलों में बसे हुए हैं। आप जानते ही होंगे उनके गाने सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं और उनका नया पार्टी सॉन्ग बिल्लो तू आग है भी इसी लिस्ट में शामिल हो गया है। अब उनके नए गाने का पोस्टर सामने आया है और सभी को इस गाने के रिलीज का इंतज़ार है।

इस गाने के पहले पोस्टर को शेयर करने के पहले हनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने इसके बारे में बताया था। उस वीडियो को शेयर कर हनी ने लिखा था 'First Poster of #FirstKiss is coming out tomorrow at 1:00 PM IST।' वहीं अब उनके गाने के पोस्टर ने धमाल मचा डाला है।

शेफाली संग तस्वीर शेयर कर बोली शहनाज- 'ये मारेगी मुझे।।।'

नेहा को बाँहों में भरकर रोहनप्रीत सिंह ने क्लिक करवाई तस्वीर, हो रही वायरल

नए गाने के लिए नेहा ने रचा शादी और प्यार का ड्रामा, यूजर्स ने कहा- 'ड्रामेबाज'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -