रिलीज हुआ हनी सिंह के नए गाने 'मॉस्को सूका' का ऑडियो वर्जन

इस समय लॉकडाउन चल रहा है और हर कोई अपने घरों में कैद है फिर वह स्टार हो या आम इंसान. ऐसे में हाल ही में हनी सिंह भी अपने घर में कैद हैं लेकिन वह एक के बाद एक ऐसे खुलासे कर रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में कहा कि, ''टी सीरीज जैसी देश की सबसे बड़ी कंपनी को एक बात नई समझाई है और वो ये है कि गाना अच्छा हो तो फिर म्यूजिक वीडियो की जरूरत नहीं होती और गाना खराब हो तो फिर म्यूजिक वीडियो पर कितने ही पैसे खर्च कर लो, गाना चलता नहीं है.'' जी हाँ , पंजाब के रैपर हनी सिंह ने इस बात को कहा है और उनका बिना म्यूजिक वीडियो वाला गाना भी यूट्यूब पर रिलीज के चौबीस घंटे में एक करोड़ से ज्यादा लोग देखते हैं.

 

जी दरअसल हाल ही में हनी सिंह ने अपने नए गाने 'मॉस्को सूका' का ऑडियो वर्जन रिलीज किया है. जी हाँ, हाल ही में टी सीरीज ने इस गाने का ऑडियो वर्जन रिलीज किया है जिसके वीडियो में हनी सिंह की पुरानी तस्वीरों और लिरिक्स का इस्तेमाल किया गया है. ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि इस गाने में नेहा कक्कड़ ने भी अपनी आवाज दी है और यह गाना पंजाबी और रूसी भाषा में रिलीज हुआ है. इसी के साथ इस गाने को हनी सिंह ने लिखा और कंपोज किया है. मिली जानकारी के मुताबिक रशियन भाषा में इसे इकातेरिना सिजोवा ने गाया है और हनी सिंह और नेहा कक्कड़ का एक साथ यह दूसरा गाना है. आपको बता दें कि इससे पहले दोनों को 'मखना' गाने में भी साथ काम करते हुए देखा जा चुका है.

हाल ही में अपने नए गाने पर अपनी खुशी प्रकट करते हुए हनी सिंह ने कहा, 'पिछले कुछ सालों में मैं अपने संगीत के साथ कुछ दूसरी चीज करना चाहता था. हाल में मेरा गाना 'लोका' रिलीज हुआ जिसमें स्पैनिश टच था. 'मॉस्को सूका' में रशियन वाइब है. नेहा की बात करूं तो उनके साथ काम करते हुए मुझे हमेशा मजा आता है क्योंकि हमारी एनर्जी काफी अच्छी है. मुझे विश्वास है कि 'मखना' और 'लोका' के बाद लोग 'मॉस्को सूका' को भी उतना ही पसंद करेंगे.' आगे उन्होंने कहा 'मुझे यह भी लगता है कि इस लॉकडाउन के समय में म्यूजिक वह चीज है जिसकी तरफ लोग आशा से देख रहे हैं. इस गाने को हमने लॉकडाउन से काफी पहले ही रिकॉर्ड कर लिया था. इस वजह से हमने सोचा कि क्यों न इस गाने को लिरिक्स फॉर्म में दर्शकों के सामने पेश किया जाए.'

रिलीज हुआ जस्सी गिल का नया गाना 'एहना चौनी आ', फोन से किया है शूट

लाल दुल्हन के जोड़े में बैशाखी की शुभकामनाएं देती नजर आईं हिमांशी खुराना

16 अप्रैल को कॉन्सर्ट में नजर आएंगी हिमांशी, साथ देंगे यह पंजाबी सिंगर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -