Bhangra Song : नए गाने में पंजाबी लुक में दिखे हनी सिंह, पोस्टर आया सामने
Bhangra Song : नए गाने में पंजाबी लुक में दिखे हनी सिंह, पोस्टर आया सामने
Share:

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह की अगली एल्बम पंजाबी भांगड़ा का सॉन्ग हिप-हॉप का पहल लुक सामने आ चुका है. कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि वो अपने एक और नए गाने के साथ आने वाले हैं और उनके नए गाने जा पहला लुक जारी हो चुका है. इस लुक में वह ब्लैक कुर्ते और ब्लू धोती में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर खुद हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर खुद पर इस लुक का पोस्टर शेयर किया है. आप भी देखें उनका ये लुक. 

लेटेस्ट पोस्टर में वो पंजाबी लुक में दिख रहे हैं और उन्होंने लिखा कि जल्द ही ये सॉन्ग रिलीज होगा. हनी ने इस लुक को शेयर करते हुए म्यूजिक कंपनी टी सीरीज, फिल्म निर्देशक प्रीति सिंह, भूषण कुमार को टैग किया है. वहीं अभी इस सॉन्ग की रिलीज डेट तय नहीं हुई है और ना ही खुद हनी सिंह ने इस सॉन्ग के रिलीज डेट के बारे में बताया है. उम्मीद है हनी सिंह जल्दी ही इस गाने को रिलीज़ करेंगे. 

हनी सिंह ने कई एलबम में काम किया हुआ है. हाल ही में उनका एलबम सॉन्ग मखना रिलीज हुआ था. इसके लिए महिला आयोग ने हनी सिंह पर केस दर्ज किया था. उन्होंने शिकायत की थी  कि हनी ने इस एलब्म में अपत्तीनजक शब्दों का इस्तेमाल  किया है.  फिलहाल हनी के तरफ से इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है. अब देखते हैं आगे हनी सिंह के बारे में क्या जानकारी आती है या फिर वो इस बात पर क्या रिएक्शन देते हैं. 

कैटरीना ने अपने और सलमान के रिश्ते पर कही ये बड़ी बात

'धड़क' के बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे ईशान-जान्हवी, जानें फिल्म के बारे में

हेमा को अनाड़ी कहने पर धमेंद्र को मांगनी पड़ी माफ़ी, किया ये ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -