yo yo honey singh की Badshah पर 'बादशाहत' कायम
yo yo honey singh की Badshah पर 'बादशाहत' कायम
Share:

आपको बता देेे कि बॉलीवुड के चर्चित सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह जो काफी समय से बॉलीवुड संगीत से दूर है. वैसे भी हनी सिंह का पिछले तीन से चार महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई गाना नही आया है. उनको लेकर नई नई बातें की जा रही थी. अब सुनने में आया है कि यो यो हनी सिंह ने इस दौरान अपने साथ घटित हुई हर बात व उस समय की बीमारी के बारे में विस्तार से वर्णन किया है. हनी सिंह ने अपने एक बयान में कहा कि मैं उस समय 'बाइपोलर डिसऑर्डर' नाम की बीमारी से बुरी तरह से ग्रस्त था. यो यो हनी सिंह ने कहा है कि वह अपना बिता हुआ अतीत व अपनी जिंदगी के मुश्किल वक्त को भुुला देना चाहते हैं, जो कथित तौर पर बाइपोलर डिसऑर्डर होने की वजह से उन्हें झेलनी पड़ी थी.

देखा जाए तो सोशल मीडिया की दुनिया मे यो यो हनी सिंह को भारत का सबसे प्रसिद्ध गायक माना जाता है. संगीत के इस दिग्गज ने ट्विटर पर 4 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा छू लिया है. फेसबुक पर 30 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स के आंकड़े के साथ हनी सिंह को भारत के सबसे प्रसिद्ध व्यक्तित्व में से एक माना जाता है.

यह बात इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि पिछले 2 साल से हनी सिंह का कोई भी बड़ा गाना रिलीज नहीं हुआ. बावजूद इसके यो यो हनी सिंह के प्रसंशकों की संख्या बढ़ते ही जा रही है. बॉलीवुड में इन दिनों बादशाह के गानों का बोलबाला है, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में वे हनी सिंह से काफी पीछे हैं. ट्विटर पर उनके 1.76 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरक्षित विश्व निर्माण के लिए साथ आने की ज़रूरत है - प्रियंका चोपड़ा

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -