जानिए क्यों प्रोसेनजीत चटर्जी के लिए कल का दिन था खास?
जानिए क्यों प्रोसेनजीत चटर्जी के लिए कल का दिन था खास?
Share:

प्रोसेनजीत चटर्जी बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। अपने शानदार अभिनय और बहुमुखी किरदारों के लिए उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। कल की बात करें तो प्रोसेनजीत के लिए यह बहुत अच्छा दिन था क्योंकि आज ही के दिन उनकी तीन फिल्मों जिसका शीर्षक था राखे हरि घोड़ी के, रोक्टो बंधन और स्नेशर प्रोटिडन ने 18 साल पूरे किए। फिल्म राखे हरि घोड़ी के निर्देशन रतन अधीकर, रोक्टो बंधन द्वारा जॉयदेब चक्रवर्ती और स्नेशर प्रोटिदान ने स्वपन साहा ने किया है। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित जाटवर नामक उनकी एक अन्य फिल्म ने भी कल सात साल पूरे कर लिए। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और सुपर हिट हो गई।

अभिनेता ने कहा, यह देखना इतना दिल को छू लेने वाला है कि इतने सारे लोग 26वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म देखने गए थे। इससे पता चलता है कि दर्शक अच्छा कंटेंट देखना पसंद करते हैं और अगर वे चाहें तो महामारी के डर को दूर कर सकते हैं। इसलिए हमारा कर्तव्य है कि हम अच्छा कंटेंट बनाएं ताकि दर्शक पहले की तरह ही फिल्में देखने के लिए थिएटर में वापस आ जाएं।

प्रोसेनजीत ने अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा, फिल्म जातेश्वर को सभी ने बेहद प्यार किया और इसे चार राष्ट्रीय पुरस्कार मिले। यह मेरे लिए एक जबरदस्त रविवार है। मैं वास्तव में बंगाली फिल्मों के सुनहरे दिन वापस चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा, फिल्म राखे हरि घोड़ी के सभी एक ईमानदार आदमी के बारे में थी, जिस पर झूठा आरोप लगाया गया और जेल में डाल दिया गया। दूसरी ओर फिल्म स्नेचर प्रोटिडन मोहन की कहानी है जो अपने भाइयों से बहुत प्यार करता है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता है कि वे जीवन में अच्छा करें। सभी भाई एक गलतफहमी का शिकार हो जाते हैं, जो उनके बंधन को जोखिम में डालता है। 

आर बाल्की ने मारा बड़ा दांव, बॉलीवुड नहीं बल्कि इस फेमस साउथ सुपरस्टार के साथ बनाएंगे फिल्म

जल्दी ही शादी के बंधन में बंधेंगे अंकुश हाज़रा

विजय देवरकोंडा की फिल्म के पोस्टर ने आते ही मचाया धमाल, फैंस ने पोस्टर पर की शराब की बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -