बिकिनी में नजर आई यह संस्कारी एक्ट्रेस, ट्रोलिंग के डर से नहीं दिखाई शक्ल
बिकिनी में नजर आई यह संस्कारी एक्ट्रेस, ट्रोलिंग के डर से नहीं दिखाई शक्ल
Share:

आजकल टीवी शो मुस्कान खूब पसंद किया जा रहा है और इस शो की एक्ट्रेस येशा रूघानी को लोग सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वह अपने हॉट अंदाज के लिए इन दिनों जमकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं. ऐसे में शो में फैशन स्टाइलिस्ट रह चुकीं अभिनेत्री येशा रूघानी ने टीवी शो 'मुस्कान' में अपने किरदार के लिए लहंगा और अभिनेता शरद मल्होत्रा के किरदार रौनक के लिए शेरवानी डिजाइन किया था और इन दिनों वह अपने ड्रेस लगातार डिजाइन कर रहीं हैं जो खूबसूरत लग रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि येशा एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर उन्होंने लिखा है शादी में ज़रूर आना #UltraViolet #VelvetWow #WowForVows #RegallyRoyal #PurplePerfect .Who else but @anusoru @nidhikurda would make the best dulhaniyas on television! Makeup by @pawan_kumar143 #muskaan ki #shaadi #starbhart @starbharat

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं और उन्होंने पर्पल लहंगा पहना है जो खूबसूरत लग रहा है. एक तस्वीर येशा ने बिकिनी में शेयर की है लेकिन केवल बेक साइड से. ऐसा लग रहा है मानो ट्रोलिंग के डर से उन्होंने शक्ल नहीं दिखाई है. इसी के साथ येशा रूघानी ने एक तस्वीर और शेयर कर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है और लिखा है ake my BACK, Take me BACK! #BestOf2016 #ThaiStillOnMyMind #TwentySeventeenCountdown #yeshawashere#seewhatisee #freedombeach #phuketforever इसमें वह और दिलकश दिख रहीं हैं. फिलहाल शो में वह दमदार किरदार निभा रहीं हैं और आजकल घर घर में मुस्कान के नाम से जानी जाने लगीं हैं.

स्टेज पर फूट-फूटकर रोईं सपना चौधरी, कहा- 'मैं नाचना छोड़ दूंगी...'

नए फोटोशूट से प्रेरणा ने लूटी इंस्टाग्राम की महफ़िल

पार्टी में कुछ ऐसा कर गईं शिवांगी जोशी कि ख़ुशी के मारे पागल हो रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -