'मुस्कान' ने पूरे किए 400 एपिसोड्स, कलाकार मना रहे जश्न
'मुस्कान' ने पूरे किए 400 एपिसोड्स, कलाकार मना रहे जश्न
Share:

''स्टार भारत'' के सीरियल ''मुस्कान'' में रौनक का किरदार निभाने वाले अभिनेता शरद मल्होत्रा के शो ने 400 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. वैसे यह उनके लिए पहला सीरियल नहीं है. वह पिछले 15 वर्षो से टीवी इंडस्ट्री के साथ साथ फिल्मों में भी व्यस्त है. ऐसे में उन्हांने अपने अभिनय करियर की शुरूआत जी टीवी के रियलिटी शो ''इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज'' से की थी और उसके बाद उन्होंने 'स्टार प्लस' के सीरियल 'प्रिंसेस डॉली और उसका मैजिक बैग' में अभिनय किया था. वहीं उन्हें पहचान व शोहरत सीरियल ''दुल्हन बनूं मैं तेरी'' से मिली थी जिस शो में उनके साथ नजर आईं थीं दिव्यांका त्रिपाठी जो कई सालों तक उनकी गर्लफ्रेंड रहीं थीं लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया.

वहीं उसके बाद शरद कई शोज में नजर आए. वैसे फिलहाल उनके शो ने 400 एपिसोड पूरे किए हैं और इस उपलक्ष्य पर शो की पूरी टीम खुशी से जश्न मना रही है. इस हाँ, वहीं इस शो में काम कर रहे कलाकार अपनी एक्साइटमेंट रोक नहीं पा रहे थे और उन्होंने इस शो के सेट से बहुत सी फोटो और वीडियो भी दर्शकों के साथ साझा की. इसी के साथ शरद मल्होत्रा जो इस शो में रौनक सिंह का किरदार निभा रहे हैं उन्होंन सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, ''400 के 1000 हो और यूँ ही सबके चेहरे पर मुस्कान बनी रहे, धन्यवाद!''

वहीं शो में येशा जो मुस्कान सिंह का किरदार निभा रही है उन्होंने भी एक प्यारा सा फोटो शेयर किया और लिखा है 4Hundred Today,4Ever in your hearts, we wish to be!#greatlygrateful #TeamMuskaan इसमें वह और उनके को-स्टार्स नजर आ रहे हैं.

'कसौटी ज़िंदगी...' को TRP लिस्ट में वापस लाने के लिए एकता कपूर ने खेला नया खेल

पार्थ को छोड़ उनके बेस्ट फ्रेंड संग मजे कर रहीं एरिका, सामने आईं तस्वीरें

काफी सालों बाद एक साथ एन्जॉय करते नजर आए 'कुमकुम - प्यारा सा बंधन' के स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -