FPO खुलते ही 6 फीसद लुढ़के YES बैंक के शेयर, वोडा-आइडिया में भी बिकावली हावी
FPO खुलते ही 6 फीसद लुढ़के YES बैंक के शेयर, वोडा-आइडिया में भी बिकावली हावी
Share:

नई दिल्ली: आर्थिक संकट से जूझ रहे प्राइवेट सेक्टर के यस बैंक ने 15 हजार करोड़ रुपये की पूंजी फॉलो-ऑन पब्लिक ऑफर (FPO) के माध्यम से जुटाने का ऐलान किया है. आम जनता के लिए यह इश्यू 15 जुलाई को खुलेगा और 17 जुलाई को बंद होगा. इससे पहले यस बैंक के शेयर में भारी गिरावट आई है. मंगलवार को यस बैंक के शेयर में 6 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है और यह 20 रुपये के स्तर पर ट्रेड करते पाया गया. बता दें कि एंकर निवेशकों के लिए 14 जुलाई यानी आज ही FPO खुल गया है.

वहीं, वैश्विक स्तर पर कोरोना के बढ़ते केस और अमेरिका-चीन के बीच जारी खींचतान के कारण भारतीय शेयर बाजार में एक बार फिर सुस्ती हावी है. शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 300 अंक की गिरावट के साथ 36,300 अंक के नीचे कारोबार करता पाया गया, तो वहीं निफ्टी लगभग 80 अंक की कमज़ोरी के साथ 10,700 अंक के स्तर पर आ गया. अगर टेलीकॉम सेक्टर की बात करें तो, दूरसंचार कंपनी वोडा आइडिया के शेयर में 3 फीसदी की गिरावट देखी गई, जबकि एयरटेल के शेयर भी दबाव में नज़र आए। PTI की रिपोर्ट के अनुसार, वोडाफोन आइडिया ने विशेष प्लान्स पर रोक लगाने के ट्राई के निर्देश के खिलाफ दूरसंचार न्यायाधिकरण टीडीसैट में याचिका दाखिल की है. दरअसल, ट्राई ने वोडाफोन आइडिया और भारती एयरटेल से उन स्पेशल प्लान्स को रोकने को कहा, जिसके तहत कुछ कस्टमर्स को खास प्लान में अधिक तेज स्पीड इंटरनेट मुहैया कराया जा रहा है.

मंगलवार के कारोबार में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के शेयर में सुस्ती नज़र आ रही है. आपको बता दें कि सोमवार को रिलांयस में सबसे अधिक तीन फीसद का उछाल दर्ज किया गया. दरअसल, कंपनी ने कहा कि उसकी इकाई जियो प्लेटफार्म्स में वायरलेस टेक्नोलॉजी  सेक्टर की शीर्ष कंपनी क्वालकॉम ने मामूली 0.15 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है.

आज से खुला Rossari Biotech IPO, जानें इन्वेस्ट के लिए उचित है या नहीं!

पीएम मोदी से चर्चा के बाद Google का बड़ा ऐलान, भारत में करेगा 75,000 करोड़ का निवेश

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -