जेब में रख लें इस रंग की कौड़ी, बना देगी आपको अरबपति
जेब में रख लें इस रंग की कौड़ी, बना देगी आपको अरबपति
Share:

हर कोई दुनिया में पैसा पाना चाहता है. जी हाँ, आजकल सभी चाहते हैं उनकी जेब हमेशा ही पैसों से भरी रहे ऐसे में उनके पास कभी धन की कमी ना हो लेकिन ऐसा बहुत कम संभव हो पता है. सभी की धन से जुड़ी समस्याएं उनसे दूर रहे ऐसा बहुत कम होता है. कहते हैं पैसा कमाने के लिए सभी अपने-अपने स्तर में खूब मेहनत करते हैं लेकिन कुछ लोगों की कीमत चमक जाती है और कुछ की नहीं. वहीं अगर ज्योतिष की माने तो उनके अनुसार कुछ विशेष योग होते हैं जिनसे व्यक्ति को जीवन में कभी पैसों की कमी नहीं रहती और वह अमर बना रहता है.

कहते हैं यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में कोई ग्रह अशुभ प्रभाव देने वाला है तो उसकी आय पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है और वह अमीर और गरीब होने लगता है. वहीं कुंडली में अशुभ ग्रह को ठीक करने के लिए सही उपचार करना चाहिए जिससे आप अमीर हो सकें. इसके अलावा धन की देवी महालक्ष्मी की आराधना भी श्रेष्ठ फल देती है और अमीर बना देती है. कहते हैं नियमित रूप से देवी लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजा करने से अमीरी अपने आप आने लगती है और इसी के साथ ही एक अन्य उपाय भी है जिसे अपनाकर आप अमीर बन सकते हैं. वह उपाय क्या है यह भी हम आप सभी को बता देते हैं. 


कहते हैं अमीर बनने के लिए किसी भी शुभ मुहूर्त में बाजार से दो पीली कौड़ी लेकर आएं. आप सभी को बता दें कि यह किसी भी पूजन सामग्री की दुकान पर आसानी से मिल जाती है. इसे घर लाकर किसी विशेष दिन ब्रह्म मुहूर्त में उठकर नित्य कर्म आदि करने के बाद महालक्ष्मी के पूजन की तैयारी करें. इसके बाद पूजन में देवी लक्ष्मी का चित्र या मूर्ति रखकर, मूर्ति के साथ ही दोनों पीली कौडिय़ों को रख दें. उसके बाद विधि-विधान से देवी लक्ष्मी की पूजा करें. इसके बाद दोनों पीली कौडिय़ों को अलग-अलग लाल कपड़े में बाँध दें और अब एक कौड़ी घर में वहां रखें जहां पैसा रखते हैं और दूसरी कौड़ी अपने साथ अपनी जेब में हमेशा रखें. इससे आपके जेब में भी पैसा रहेगा और आपकी तिजोरी में भी. 

घर में यहाँ गाड़ दें गोमती चक्र, हो जाएंगे अमीर

तिजोरी को इस दिशा में रखकर उसके अंदर रख दें इत्र वाला मोरपंख, हमेशा रहेगी धन से भरी

शनिवार को कर लें यह सरल टोटका, खींची चली आएंगी लक्ष्मी देवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -