आज अगर आपको दिख जाए पीले कपड़ें पहने लड़की तो समझ जाइए यह संकेत

कहते हैं हिंदू धर्म में रंग को भी शकुन-अपशकुन से जोड़कर देखते हैं. ऐसे में ज्योतिष के अनुसार हर रंग का अपना अलग महत्व माना जाता हैं और सप्ताह के सात दिन के सात भगवान के अनुसार सात अलग अलग शुभ व अशुुभ रंग माने जाते हैं. आप सभी को बता दें कि गुरुवार के दिन पीले रंग का महत्व माना जाता है और यह शकुन और अपशकुन से जुड़ा हुआ है. शकुन-अपशकुन देने वाले संकेतों से जीवन में अच्छा वा बुरा सब कुछ पता लग जाता है. ऐसे में आज हम आपको गुरूवार को होने वाले और अन्य दिन होने वाले शकुन और अपशकुन के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

शकुन और अपशकुन -

कहते हैं शास्त्रों के अनुसार गुरुवार के दिन अगर किसी को पीले कपडे किसी सुंदर लड़की को देखते हैं तो यह संकेत होता है तो जल्द ही जीवन में धन की प्राप्ति होने वाली है और खूब सारा धन मिलने वाला है.

# कहते हैं शकुन शास्त्र के अनुसार अगर किसी की हथेलियों में लगातार खुजली हो रही हो तो समझे जल्द ही धन लाभ होने वाला माना जाता है.

# आप सभी को बता दें कि वास्तु के अनुसार अगर किसी से लेन-देन करते समय हाथ से पैसा छूट जाए तो यह इशारा है कि भविष्य में आपको बड़ा धन लाभ होने जा रहा है.

# शास्त्रो के अनुसार किसी शुभ मुहूर्त पर कुंवारी लड़की को अगर पीले कपड़ों में देखते है तो जल्द ही धन लाभ का संकेत माना जाता है.

# कहते हैं शास्त्रों के अनुसार अगर कहीं जाते समय रास्ते में नेवला रास्ता काटता है या नेवले को देखते है तो यह पैसा मिलने का संकेत होता है.

इस्लाम में ख़ास माने जाने वाले 786 का है भगवान कृष्णा से ख़ास कनेक्शन

मोमबत्ती का रंग बता सकता है आपका भविष्य, जानिए कैसे

ससुराल में बेटी के खुश रहने के लिए उसकी विदाई के दौरान माता-पिता जरूर करें यह काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -