टीवी के शोज की शूटिंग का हुआ आगाज, सेट से सितारों की तस्वीरें हुई लीक
टीवी के शोज की शूटिंग का हुआ आगाज, सेट से सितारों की तस्वीरें हुई लीक
Share:

लॉक डाउन के कारण बीते कई महीनो से टीवी सीरियल्स की शूटिंग रुकी हुई थी | परन्तु अब जब सबकुछ खुल रहा है तो टीवी के कई सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू कर दी जा चुकी है। वहीं ऐसे में मुंबई फिल्म सिटी में एक बार फिर से चहलपहल देखने को मिलती है। इसके साथ ही सीरियल्स के सितारे और टीम सेट पर मास्क लगाए शूटिंग करते दिख रहे हैं। वहीं तीन महीने बाद सीरियल 'नागिन 4', 'कुमकुम भाग्य' , 'कुंडली भाग्य' , 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'पवित्र बंधन' जैसे 8 टीवी शो की शूटिंग शुरू कर दी गई है। इसके अलावा इसी बीच सोशल मीडिया पर कई टीवी शोज के सेट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं वहीं जिनमें टीम का हर सदस्य कोरोना वायरस के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं।

टीवी शो  'कुमकुम भाग्य' तो शब्बीर आहलूवालिया और सृति झा सेट पर पूरी सावधानी के साथ सेट पर काम करते नजर आए। इस दौरान टीम के बाकी लोग भी मास्क लगाकर कोरोना से अपना बचाव करते दिखे थे । वहीं सीरियल 'कुंडली भाग्य' के सेट पर भी श्रद्धा आर्या शानदार लुक में अपने कोस्टार धीरज धूपर के साथ शूटिंग करती नजर आ रही है। वहीं  इस दौरान श्रद्धा आर्या ने सेट पर मास्क लगातर खूब पोज किये । बता दें की सीरियल 'भाभी जी घर पर है' के सेट की भी रौनक वापस लौट आई है। वहीं सोशल मीडिया पर सेट की कुछ फोटोज काफी वायरल हो रही हैं जिनमें शिवांगी आत्रे और आसिफ शेख स्क्रिप्ट पढ़ते दिख रहे हैं। 

वहीं टीवी निर्देशक एकता कपूर के बाकी टीवी सीरियल 'नागिन 4', 'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट पर भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही रश्मि देसाई और एरिका फर्नांडिस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वह सेट पर तैयार होती देखी जा सकती हैं। इसके अलावा सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीम ने भी जोर शोज से अपने नए एपिसोड्स की शूटिंग शुरु कर दी गयी है। सेट पर कोरोना वायरस से बचने के सभी उपायों को अपनाया जा रहा है। 

हिंदुस्तानी भाऊ ने बुलबुल फिल्म पर उठाया सवाल, भगवान को किया अपमानित

रश्मि देसाई ने चाइनीज एप के बेन को लेकर माँगा देश की जनता का सपोर्ट

सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर शेयर की यह खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -