जादू है जिन्न का फेम एक्ट्रेस अदिति शर्मा की लाइफ हुई ऐसी
जादू है जिन्न का फेम एक्ट्रेस अदिति शर्मा की लाइफ हुई ऐसी
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल “ये जादू है जिन्न का” में रोशनी का किरदार निभाने वाली पॉपुलर और टीवी की चहेती अदिति शर्मा इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया के सहारे हैं और साथ ही निभा रही हैं वर्चुअल यारियां. जी हां, इन दिनों अदिति शर्मा विडियो कॉल पर अपने दोस्तों के साथ घंटों बातें करती हैं. वहीं सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से कनेक्ट होती हैं और अपने शूटिंग के दिनों को याद करती है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में अदिति ने बताया, 'लॉकडाउन के चलते मैं अपने घर पर ही हूं और इसी दौरान मुझे अपने बारे में कई चीजें पता चली है जैसे की मैं बहुत अच्छा स्कैच कर लेती हूं और आजकल मैं ज्यादा समय स्कैचिंग करके ही बिताती हूं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ”वैसे इन दिनों शो की शूटिंग बंद है परन्तु अदिति को अपने शो और अपने कैरेक्टर रोशनी की बहुत याद आती है. एक्ट्रेस ने अदिति और रौशनी में क्या समानताएं है इसके बारे में भी बताया, ''अदिति का मानना है कि रोशनी जितनी मस्तीखोर हैं रियल लाइफ में मैं भी हूं रोशनी हो या अदिति दोनों को ही झूठ बोलना नहीं आता, रोशनी जैसे अपनी फैमिली को प्रोटेक्ट करती हैं, मैं भी करती हूं.

इसके ”साथ ही अदिति ने सीरियल ये जादू है जिन्न का के मॉर्निंग शूट के बारे में बताया कि अदिति ने अमन के कैरेक्टर के लिए कई लडकों के साथ शूट किया और लास्ट में विक्रम सिंह चौहान के साथ शूट हुआ और विक्रम, अमन के कैरेक्टर के लिए फाइनल हुआ. वहीं वैसे विक्रम के साथ अदिति की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी बहुत अच्छी है. अदिति ने बताया, “विक्रम बहुत सपोर्टिंग है और उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है, वो सबसे बेस्ट हैं.इसके अलावा ”सेट पर अदिति और विक्रम की बहुत मस्ती चलती रहती है. vanhinसेट पर सब साथ में pubg भी खेलते हैं. वहीं फैन्स के लिए अदिति का यही मैसेज है कि घर पर रहकर सेफ रहिए.

कविता कौशिक को पति रोनित बिसवास पर आया प्यार, शेयर की यह तस्वीर

मंदाना करीमी ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों पर ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब

बिग बॉस 14 में नजर आएगी नागिन की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -