'बेहद' की माया जैसा किरदार निभाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस
'बेहद' की माया जैसा किरदार निभाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी के चर्चित शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आ रही अभिनेत्री आशी सिंह का कहना है कि वह मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट जैसा किरदार निभाना चाहती है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आशी सिंह ने अपने बयान में कहा कि 'लोग कहते हैं कि मैं मासूम और प्यारी दिखती हूं, मैं कुछ ऐसा करना चाहती हूं जो नकारात्मक हो..मैं अपने व्यक्तित्व से कुछ अलग करना चाहती हूं. यह चुनौतीपूर्ण होगा. 'बेहद' में जेनिफर का किरदार..मैं कुछ इस तरह का किरदार करना चाहूंगी, मैं अपना अभिनय कौशल निखार सकती हूं और मैं सीख भी सकती हूं.

गौरतलब है कि जेनिफर विंगेट ने टीवी के चर्चित शो 'बेहद' में एक नेगेटिव किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था यही नहीं बल्कि इस शो के जरिये जेनिफर को खूब पहचान भी मिली वह इस शो के जरिये घर-घर में पहचानी जाने लगी. इस शो में जेनिफर ने माया नाम की लड़की का किरदार निभाया था जो एक स्वतंत्र कामकाजी जुनूनी स्वभाव की महिला थी.

इस शो में उनके साथ टीवी के जाने माने अभिनेता कुशाल टंडन दिखाई दिए थे. इन दिनों जेनिफर टीवी के चर्चित शो 'बेपनहा' में नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि इस शो में भी उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अभिनेत्री आशी सिंह ये उन दिनों की बात है' में एक छात्रा का किरदार निभा रही है.

ये भी पढ़े

क्या अब पूरा बदल जायेगा टीवी शो 'उड़ान' क्योंकि वापस लौट आया विवान

जल्द ही बंद हो जाएंगे ये टीवी शोज़, इसकी जगह आएगा नागिन 3

माँ का रोल अदा करने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बेहद हॉट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -