'ये उन दिनों की बात है' में दिखाया जाएगा रणदीप राय के कठिन संघर्षो का सफर
'ये उन दिनों की बात है' में दिखाया जाएगा रणदीप राय के कठिन संघर्षो का सफर
Share:

हाल ही में टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' के अभिनेता रणदीप राय ने बहुत सी बातें की और साथ ही खुलासे भी किए हैं. जी हाँ, रणदीप राय झांसी से मुंबई के अपने सफर को कठिन संघर्षो से गुजरते हुए खूबसूरत स्टारडम तक पहुंचने का सफर मानते हैं. हाल ही में अभिनेता रणदीप राय ने अपने बारे में बहुत सी बातें की. वह मुंबई में अपनी जिंदगी के शुरुआती दिनों को अब पर्दे पर जीवंत करने वाले हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ 'ये उन दिनों की बात है' के आगामी एपिसोड में समीर (रणदीप का चरित्र) अहमदाबाद से मुंबई की यात्रा करते नजर आएगा.

वहीं अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए रणदीप ने हाल ही में कहा, "जब मैं कहानी सुन रहा था तो मेरे रोंगटे खड़े हो रहे थे क्योंकि मैं इससे जुड़ाव महसूस कर पा रहा था. समीर मुंबई में एक नया सफर शुरू करने के लिए तैयार है. वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में कई चुनौतियों का सामना करेगा." इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "इसने मुझे पुराने दिनों की याद दिला दी जब मैं अपना करियर शुरू करने के लिए मुंबई आया था. मेरा सफर कठिन संघर्षो से गुजरते हुए खूबसूरत स्टारडम तक पहुंचने का सफर रहा है."

आप सभी रणदीप को शो ये उन दिनों की बात है में देख रहे होंगे जहाँ उन्हें खूब पसंद किया जाता है. वहीं शो का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है जो आप देख ही रहे होंगे. रणदीप एक बेहतरीन एक्टर हैं जिनकी एक्टिंग आप शो में देख ही रहे होंगे.

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

मदर्स डे पर इस एक्ट्रेस ने अपनी माँ को दिया ख़ास तोहफा

रांझणा गाने में प्रियांक से प्यार और किसी और से शादी करेंगी हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -