फिल्म ये साली आशिकी की रिलीज डेट बढ़ी, अब इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
फिल्म ये साली आशिकी की रिलीज डेट बढ़ी, अब इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
Share:

फिल्म ये साली आशिकी के रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. इस ​फिल्म में अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय ने काम किया है. फिल्म 29 नंवबर को रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 22 नवंबर को होने वाली है. लेकिन अब मेकर्स ने रिलीज डेट में कुछ बदलाव किए है. फिल्म को लेकर फैन्स में भी उत्सुकता देखने को मिल रही है. वर्धन पुरी इस फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं. जिसको लेकर हर कोई काफी खुश है.

अनुष्का शर्मा की हॉटनेस ने फैंस को किया घायल, इंटरनेट पर वायरल हुआ लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म का ट्रेलर भी कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया है ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया. अब देखना है कि फिल्म दर्शकों को कितना पंसद आती है. फिल्म के गाने भी सामने आ चुके हैं. फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी है जो आज के यूथ को काफी पसंद आएगी. अब तक फिल्म के ट्रेलर से लेकर फिल्म के गान को तो खूब पसंद किया अब फैन्स पर्दे पर वर्धन पुरी को देखना चाहते हैं.

फिल्म अटैक में रकुल प्रीत सिंह भी आएंगी नजर!, एक्शन थ्रिलर से भरपूर होगी फिल्म

इस फिल्म को चिराग रूपारेल डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म राजीव अमरीश पुरी और मीना राजीव पुरी के प्रोडक्शन में बन रही है. वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएगी. अब देखना कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कितना धमाल मचाती है.

लॉरेन गॉटलिब ने बेहद सेक्सी फोटो किया शेयर, कई बार डांस फ्लोर पर लगा चुकी है आग

सिंगर ध्वनि भानुशाली के हॉट एंड बोल्ड लुक ने फैंस को किया पागल, यहाँ देखे लुक

80 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा की बेहद हॉट फोटो आई सामने7 साल की उम्र में किया गाना शुरू, लंदन में ले चुकी है स्पेशल ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -