कार्तिक और वेदिका की मेंहदी सेरेमनी में आएगा बड़ा ट्विस्ट, वायरल हो रहीं तस्वीरें
कार्तिक और वेदिका की मेंहदी सेरेमनी में आएगा बड़ा ट्विस्ट, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही कार्तिक और वेदिका की मेंहदी सेरेमनी का जश्न दिखाया जाने वाला है. ऐसे में इस दौरान गोयनका परिवार मिलकर खूब मस्ती करने वाला है जो वायरल हो रहीं तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. जी हाँ, हाल ही में इस स्पेशल एपिसोड की कुछ तस्वीरें सामने आ गईं हैं जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं. वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है में वेदिका अपनी मेंहदी सेरेमनी वाले दिन कुछ ऐसी नजर आने वाली है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. जी हाँ, इसमें वह हरे और हल्के गुलाबी रंग के लंहगे में वह किसी परी से कम नहीं लग रही है और मेंहदी सेरेमनी के दौरान ही सीरियल में भंयकर ट्विस्ट आने वाला है.

जी दरअसल अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वेदिका सभी के सामने इस शादी को तोड़ने की बात कहेगी और एक ओर वेदिका कार्तिक से शादी करने का सपना संजोए बैठी है तो वही मन ही मन आज भी कार्तिक सिर्फ और सिर्फ नायरा के ही ख्यालों में डूबा रहता है. इसी के साथ इस मेंहदी सेरेमनी में कार्तिक और वेदिका एक डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले है जिसकी तस्वीर सामने आ गई है और इस तस्वीर को देखकर तो ऐसा लग रहा है कार्तिक घरवालों की खुशी के लिए जबरदस्ती खुश होने का नाटक कर रहा है.

वहीं आप देख सकते हैं गायु और समर्थ का बेटा वंश इस सीरियल में अपनी अदाकारी से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लेगा ओर वेदिका और कार्तिक की मेंहदी सेरेमनी में वो भी खूब मस्ती करने वाला है जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं वेदिका मेंहदी सेरेमनी वाले दिन अपने हाथों पर कार्तिक का नाम लिखवाएगी जो काफी दिलचस्प होगा.

Video: जन्मदिन पर पति प्रिंस ने दिया इतना ख़ास तोहफा कि देखकर शॉक्ड रह गईं युविका

अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक के जन्मदिन पर हिना खान ने दिया इतना खास तोहफा

लांच हुआ 'राम सिया के लव-कुश', बहुत शानदार नजर आए स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -