यह रिश्ते हैं प्यार के फेम शाहिर शेख करने वाले है बॉलीवुड में एंट्री
यह रिश्ते हैं प्यार के फेम शाहिर शेख करने वाले है बॉलीवुड में एंट्री
Share:

टीवी का जाना माना शो ये रिश्ते हैं प्यार के स्टार शाहिर शेख टेलीविजन की दुनिया में पहले ही अपनी पहचान बना चुके हैं. इसके साथ ही पॉपुलर स्टार्स में उनका नाम मौजूद है. वहीं अब खबर है कि वे जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में भी एंट्री लेने वाले हैं.इसके साथ ही  रिपोर्ट्स की माने तो वे यशराज फिल्म्स से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार शाहिर शेख के फैंस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है जिसमें वे यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के साथ देखे जा सकते हैं. 

इसके साथ ही उनकी इस फोटो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते साल भी शानू शर्मा के साथ उनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिससे फैंस ने पहले ही अंदाजा लगा लिया था कि शाहिर यशराज फिल्म्स से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. इसके बाद में एक्टर ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया था. वहीं उन्होंने कहा था कि उन्होंने अब तक ऐसी कोई भी डील साइन नहीं की है.

वहीं शाहिर कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरियल से काफी पॉपुलर हुए थे. इसके साथ ही महाभारत सीरियल में अर्जुन के किरदार में भी लोगों ने उन्हें सराहा था. इसके साथ ही फिलहाल वे कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के स्पिन ऑफ ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल में नजर आ रहे हैं. वहीं सीरियल में शाहिर के किरदार को लोग पसंद करते हैं. इसके अलावा शाहिर ने 2009 में सीरियल क्या मस्त है लाइफ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद झांसी की रानी, नए नए धड़कन नए नए सवाल, तेरी मेरी लव स्टोरीज, दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली आदि कई पॉपुलर शोज किए. वहीं उन्होंने इन्डोनेशियाई फिल्म्स में भी काम किया है. वहां वे काफी पॉपुलर भी हैं.

कोरोना वायरस के कहर के बीच मोनालिसा ने शेयर की यह तस्वीर

स्टेट ऑफ सीज में नजर आ सकता है यह टीवी एक्टर

हिना खान ने फैन्स को सिखाया मास्क पहनना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -