क्या यही खत्म हो जाएगा कुहू और मिष्टी का सफर या फिर कहानी में आएगा नया मोड़
क्या यही खत्म हो जाएगा कुहू और मिष्टी का सफर या फिर कहानी में आएगा नया मोड़
Share:

'ये रिश्ते है प्यार के' में शाहिर शेख, रिया शर्मा (मिष्टी), कावेरी प्रियम (कुहू), और अविनाश मिश्रा (कुणाल) को दर्शकों ने टीवी स्क्रीन पर बहुत प्यार दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कलाकार अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे है. हाल ही में, अबीर और कुणाल ने अपनी पत्नियों को पढ़ाने के लिए अपना घर छोड़ दिया है. दोनों ने मिष्टी और कुहू को सबक सिखाने के लिए यह कदम उठाया है, एक-दूसरे के साथ loggerheads में रहे हैं.

वहीं मिनाक्षी को उन्होंने उनके ससुराल छोड़ने का फैसला किया. मीनाक्षी अपने बेटों को वापस लाने के लिए मिष्टी और कुहू को चेतावनी देगी और उन्हें समय सीमा देगी. हालांकि मिष्टी और कुहू पहले से ही चिंतित हैं और अपने पार्टनर्स को घर वापस लाने के लिए मनाने की योजना बना रही हैं, आने वाले एपिसोड में उनके जीवन में और अधिक समस्याएं पैदा करने वाला है. 'ये रिश्ते है प्यार के' के आगामी एपिसोड में, चीजें एक गंभीर मोड़ लेगी मिष्टी और कुहू के लिए परिस्थितियां खराब हो जाएंगी क्योंकि बाद में उनकी मुलाकात एक घटना के साथ होने  वाली है. जंहा कुहू और मिष्टी के साथ एक बड़ी दुर्घटना होगी जिसमे मिष्टी हादसे का शिकार हो जाएगी. 

जंहा इस घटना से कुहू और भी ज्यादा परेशान हो जाएगी जल्द से जल्द मिष्टी को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश करेगी. जबकि मिष्टी इस मुश्किल घडी का अकेले ही सामना करेगी. अबीर और कुणाल मदद करने से इनकार कर देगी. जंहा इस बात को अबीर और कुणाल उनका मज़ाक कहकर समाप्त कर देंगे. वह सोचेंगे की मिष्टी और कुहू हमेशा ही तरह आज भी नाटक कर रही होंगी. और मदद के बारें में सोच रही होंगी. लेकिन इस बार कुहू को कुछ चोटें भी आई है. लेकिन अब ये देखना बेहद रोमांचित होने वाला है कि इस शो में आगे क्या होने वाला है. 

अपने पहले ही एपिसोड से शादी मुबारक ने जीता फैंस का दिल

क्या नए शख्स के आ जाने से कीर्ति और नक्ष के जीवन में पैदा हो जाएगा तनाव

बेहद ही हसाने वाला है तारक मेहता का ये एपिसोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -