ये रिश्ते हैं प्यार के फेम कावेरी का हुआ इंस्टाग्राम हैक

इंटरनेट की दुनिया में हैकिंग आम बात हो गई है. लेकिन इस हैकिंग के चलते कई लोगों को बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. इसके साथ ही इस हैकिंग का सबसे ज्यादा शिकार होते हैं टीवी और फिल्म सेलेब्स जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग होती है. वहीं ये हैकर इनके अकाउंट को हैक कर उटपटांग कंटेट शेयर करते रहते हैं. वहीं अब ऐसा ही कुछ हो गया है ये रिश्ते हैं प्यार के फेम कावेरी प्रियम के साथ. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. वहीं एक्ट्रेस कावेरी प्रियम ने एक मिडिया रिपोर्टर  को एक इंटरव्यू में बताया है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस मामले के बारे में कावेरी बताती हैं- मुझे देर रात अपने इंस्टाग्राम पर कुछ अजीब लगा. मेरी इंस्टाग्राम पर बॉयो भी बदली दिख रही थी. मैंने उसे ठीक कर पासवर्ड चेंज किया, लॉग ऑउट भी करके देखा. परन्तु जब फिर नए पासवर्ड से लॉग इन करने की कोशिश की, मैं अपना अकाउंट नहीं खोल पाई. वहीं कावेरी ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके कई फैंस ने उन्हें इस बात की शिकायत की थी. मामले की गंभीरता को समझते हुए कावेरी ने साइबर सेल को तुरंत शिकायत कर दी. इसके अलावा कावेरी ने इंस्टाग्राम हेल्पलाइन पर भी शिकायत दर्ज करवाई.

 याद दिला दें कि इससे पहले एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी बताया था कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था. मुंबई पुलिस ने उस सिलसिले में उनकी मदद भी की थी.अब खबरें ऐसी हैं कि कावेरी का अकाउंट ठीक हो गया है क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक स्टोरी शेयर की है. बता दें कि कावेरी प्रियम सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं. वहीं उनकी हर पोस्ट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती है. वहीं कावेरी एक लाजवाब डांसर भी हैं. उनके डांसिंग वीडियो भी जमकर वायरल रहते हैं. वहीं एक्ट्रेस लंबे समय से सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में काम कर रही हैं. शो को मिली जबरदस्त टीआरपी बता रही है कि लोगों को वो सीरियल भी पसंद आता है और उन्हें कावेरी की एक्टिंग भी रास आती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मोनालिसा के सीरियल पर लगी कोरोना की नजर

रामायण की कास्ट को देखने के लिए घाटों पर जमा हो जाती थी भीड़

गुरमीत चौधरी एक बार फिर बन सकते है राम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -