नायरा-कार्तिक के बीच आने पर फैंस निकाल रहे हैं वेदिका पर गुस्सा, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Aug 02 2019 03:50 PM
नायरा-कार्तिक के बीच आने पर फैंस निकाल रहे हैं वेदिका पर गुस्सा, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब

टीवी के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है सभी के लिए हैरान कर देने वाले ट्विस्ट ला रहा है. ऐसे में शो में एक ओर नायरा की मौत के बाद कार्तिक और पूरा गोयनका खानदान जिंदगी में आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रहा है तो वहीं नायरा जिंदा है और अपने बेटे कैरव के साथ वह भी अकेले ही जिंदगी में आगे बढ़ रही है. इसी के साथ सालों बाद हिम्मत जुटाकर नायरा कार्तिक से मिलने की पूरी प्लानिंग कर लेती है लेकिन जैसे ही उसे पता चलता है कि कार्तिक वेदिका से शादी करने वाला है, तो वह अपने कदम पीछे भी कर लेती है. वहीं अब शो के मेकर्स ने नए और धमाकेदार प्रोमो को लॉन्च कर दोनों का मिलन करवा दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ, इस प्रोमो में कार्तिक और वेदिका शादी के मंडप पर बैठे हुए नजर आ रहे थे और इसी बीच कैरव अपनी मां नायरा को गोयनका सदन में ले आता है. वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस ये जानने के लिए उतावले हो रहे है कि आखिर इस सीरियल का अगला ट्विस्ट क्या होगा? आप सभी ने देखा होगा बीते एपिसोड में ही मेकर्स ने कार्तिक और वेदिका के इंगेंजमेंट सेरेमनी को धूमधाम से मनाया और इस बीच कायरा के रीयूनियन का इंतजार कर रहे फैंस से सब्र का बांध भी टूट चुका है. वहीं नायरा और कार्तिक के फैंस सोशल मीडिया के जरिए लगागार वेदिका यानि की पंखुरी अवस्थी को खरी खोटी सुना रहे है और केवल इतना ही नहीं पंखुरी अवस्थी के को-स्टार्स नियति जोशी और समीर ओकांर ने इंस्टाग्राम पर जब पंखुरी का बचाव किया तो फैंस ने उन्हें भी खूब खरी खोटी सूना रहे हैं.

जी हाँ, वहीं यह सब देखकर पंखुरी का दिल दुखा है और उन्होंने इस बारे में बात की है. पंखुरी ने एक पोर्टल को बताया कि, ‘मुझे हाल ही में पता चला है कि फैंस का दिल दुखा है क्योंकि वह कार्तिक और नायरा को हमेशा से ही साथ देखना पसंद करते है. खैर जिस तरह के कमेंट्स फैंस कर रहे है, वह साइबर बुलइंग कैटेगरी में आता है. आप लोग ना सिर्फ मेरी निजी जिंदगी पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे है बल्कि मेरे को-स्टार्स को भी हैरेस कर रहे है.’ वहीं आगे पंखुरी ने कहा ''वह एक कलाकार के तौर पर लेटेस्ट ट्रैक को लेकर कुछ भी नहीं कर सकती है, लेकिन फैंस का इस तरह से गुस्सा करना जायज नहीं है.''

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड में नहीं चल पाया इस एक्टर का सिक्का तो लिया टीवी इंडस्ट्री का सहारा

दिन-रात सेट पर काम करने से बिगड़ी इस एक्टेस की तबियत, हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार!