कार्तिक की माँ के इस लुक को देख उड़ गए फैंस के होश
कार्तिक की माँ के इस लुक को देख उड़ गए फैंस के होश
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सुरेखा का किरदार अदा करने वाली अदाकारा नियति जोशी ने हाल ही में बिकिनी पहनकर आग लगा दी है. वह आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है और इस बार बिकिनी में उन्होंने अपना खूबसूरत फिगर दिखाया है. वह शो में एक संस्कारी बहू का किरदार अदा करती हैं लेकिन रियल लाइफ में शूटिंग से समय निकालकर घूमने का प्लान बनाती रहती हैं. वहीं इस दौरान की अपनी सुंदर तस्वीरों को वह सोशल मीडिया पर शेयर करने का कोई मौका भी अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. शो में नियति को देखने के बाद इस अवतार में देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं और लोग उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स करने में पीछे नहीं है.

नियति जोशी ने इन तस्वीरों में नीले रंग की बिकिनी पहनकर इस तरह से शाम बिताई है जो वाकई में शानदार है. वहीं अब नियति के वेकेशन की तस्वीरें देखकर साफ हो चुका है कि उन्हें अपनी छुट्टियों का सही तरीके से इस्तेमाल करना आता है और इस दौरान वह बिकिनी ही पहनती हैं. वैसे नियति ने सोशल मीडिया के जरिए अपने इस खूबसूरत लोकेशन की तस्वीर को शेयर किया है और इस दौरान वह बहुत खुश दिखाई दे रहीं हैं.

नियति शो में कार्तिक की माँ बानी हैं और इस समय कार्तिक की मां ने अपने वेकेशन के फोटोज से तहलका ही मचाया हुआ है। वैसे नियति कुछ महीने पहले भी एक वेकेशन पर गई थी जहाँ से समुंदर के किनारे और स्विमिंग पूल में वक्त बिताते हुए उन्होंने फोटोज शेयर की थी.

गोविंदा के भांजे कृष्णा को भी नहीं भाया 'अंखियों से गोली मारे' का रीमिक्स

कभी 110 किलो था कसौटी के अनुराग का वजन, डॉक्टर ने कहा था- 'कम कर लो वरना मर...'

मौनी रॉय के हुस्न पर फिदा हुए फैंस, कातिलाना लुक ने इंटरनेट पर ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -