शिवांगी जोशी ने लॉकडाउन के बीच शेयर की अपनी यह तस्वीरें
शिवांगी जोशी ने लॉकडाउन के बीच शेयर की अपनी यह तस्वीरें
Share:

लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। इसके साथ ही जिसके चलते अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शक इस सीरियल के नए एपिसोड्स को नहीं देख पा रहे हैं। वहीं इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से लगातार जुड़ी हुई हैं और इसी के जरिए वह अब अपने फैंस को एंटरटेन कर रही हैं। वहीं कभी शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर अपने टिक-टॉक वीडियो को साझा करती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों को जरिए फैंस को इंगेंज रखती हैं। इसके साथ ही कुछ घंटे पहले ही शिवांगी जोशी ने एक के बाद एक अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं शिवांगी जोशी की ये तस्वीर काफी पुरानी है। 

वहीं इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीवी की ये एक्ट्रेस अपने वर्कआउट सेशन को खूब एन्जॉय करती है।शिवांगी जोशी की ये तस्वीर पुराने फोटोशूट की है। इस फोटोशूट को पूरा करने के लिए शिवांगी जोशी जयपुर गई हुई थीं। इसके साथ ही शिवांगी जोशी का ये नीला लहंगा तो किसी का भी दिल जीत सकता है।'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर शिवांगी जोशी कुछ इसी तरह फोटोशूट करवाती हैं। इसके साथ ही शिवांगी जोशी को सेल्फी लेने का खूब शौक है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग से समय निकालकर शिवांगी जोशी कुछ इसी तरह सेल्फी क्लिक किया करती हैं।टीवी की तेज-तरार्र इस बहू का ग्लैमरस अंदाज देखकर तो ना जाने कितने लोग अपना दिल हार बैठेंगे।

शिवांगी जोशी ने कुछ घंटे पहले ही इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस #GirlInYellow चैलेंज में हिस्सा लेने का मन बना रही है।शिवांगी जोशी की खास बात यह है कि जितनी खूबसूरती के साथ वह ट्रेडिशनल ड्रेस को कैरी करती हैं, उतने ही कॉन्फिडेंस के साथ वह वेस्टर्न आउटफिट भी पहनती हैं।शिवांगी जोशी की इस तस्वीर को जिस किसी ने भी क्लिक किया है, उसे तो ढेर सारी वाहवाही मिलनी चाहिए।शिवांगी जोशी को म्यूजिक का खूब शौक है। यही वजह है कि इस तस्वीर में वह मैंडोलिन गिटार के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।शिवांगी जोशी में नजाकत तो कूट-कूटकर भरी है। शिवांगी जोशी को टेडी बियर का काफी शौक है। 

'Girl In Yellow' Challenge में मोहिना कुमारी ने सबको हरा दिया

हिमांशी खुराना ने एक और म्यूजिक वीडियो के बारे में कही यह बात

भाबीजी घर पर हैं के एक्टर लॉकडाउन में पत्नी की कर रहे है मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -