'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम अशनूर कौर है हर किसी की फेवरेट
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम अशनूर कौर है हर किसी की फेवरेट
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अशनूर कौर अब बड़ी हो चुकी है और वक्त के साथ-साथ वह काफी स्टाइलिश भी होती जा रही है। वहीं अशनूर ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में छोटी नायरा का किरदार अदा किया था और इस किरदार के जरिए उन्होंने लाखों-करोड़ों दिलों के फैंस में जगह बना ली थी। इसके साथ ही हमारे हाथ अशनूर की लेटेस्ट तस्वीरें लगी है, जिन्हें देखकर आप भौंचक्के रहने वाले है।अशनूर अभी महज 15 साल की है लेकिन उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से लाखों-करोड़ों फैंस बना डाले है।अशनूर का एयरपोर्ट लुक देखकर आप समझ गए होंगे कि वह हमेशा ही स्टाइलिश नजर आती है। 

इसके साथ ही एयरपोर्ट हो या कोई पार्टी अशनूर को बन-ठनकर ही घर से बाहर निकलना पसंद है।अशनूर कौर के इस लुक ने फैंस का दिल जीत लिया था। इस तस्वीर से साफ है कि अशनूर किसी भी लुक में बेहतरीन लग सकती है।छोटी सी उम्र में ही अशनूर को अच्छे से पता है कि कैमरे के सामने किस तरह से पोज देना है। देखिए ना इस तस्वीर में अशनूर कैसे किसी मॉडल की तरह खिलखिला रही है।जहां अशनूर वेस्टर्न आउटफिट में कमाल लगती है, वहीं उन्हें अच्छे से साड़ी को भी कैरी करना आता है।अशनूर इस तस्वीर में काफी ग्लैमरस नजर आ रही है। वहीं इस खूबसूरत ड्रेस में जिस तरह से वह पोज दे रही है, उससे साफ है कि आने वाले दिनों में वह धमाल मचा देंगी।

आपकी जानकारी के अशूनर हिना की ऑनस्क्रीन बेटी बनी थी और उनकी ऑफस्क्रीन बॉन्डिंग तो देखती ही बनती है।अशनूर मोहसीन खान और शिवांगी जोशी की फेवरेट है और हर अवॉर्ड फंक्शन में सभी ऐसे ही गर्मजोशी के साथ मिलते है। वहीं अशनूर अपने ऑनस्क्रीन भाई रोहन मेहरा को हर साल राखी बांधती है और रोहन भी अपनी प्यारी मुंहबोली बहना को गिफ्ट देना नहीं भूलते है।अशनूर हिना को दीदी कहती है और समय मिलने पर अक्सर उनसे मिलने पहुंच जाती है। इस तस्वीर के जरिए आप अंदाजा लगा सकते है कि हिना भी अशनूर को काफी पसंद करती है।

तारक मेहता...की फेम मुनमुन दत्‍ता को ब्वॉयफ्रेंड ने वैलेंटाइन पर मार दिया था थप्पड़

‘ये है मोहब्बतें के फेम ने शेयर की यह तस्वीरें

शिवांगी जोशी की क्यूट स्माइल पर फिदा हैं मोहसिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -