फादर्स डे पर अपने बेटे से मिलेगा कार्तिक, महाट्विस्ट से बदल जाएगा सब कुछ
फादर्स डे पर अपने बेटे से मिलेगा कार्तिक, महाट्विस्ट से बदल जाएगा सब कुछ
Share:

इन दिनों टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बात करें अब तक की कहानी की तो आपने अब तक देखा है कि कैरव स्कूल में परेशान होने के बाद गायब हो जाता है और वह नायरा से अपने फोन से जब बात करने की कोशिश करता है तो गलती से वह कार्तिक का नंबर डायल करता है. उसके बाद उसकी बात कार्तिक से होती है. आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, कैरव का फोन स्विच ऑफ हो जाएगा जिसके बाद नायरा अपने बेटे के लिए परेशान होती दिखेगी. इसी के साथ कैरव ने ठान लिया है कि वो किसी भी तरह से अपने पिता से मिलकर ही मानेगा.

अब शो की आगे कहानी में आपको जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. जी दरअसल ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि, पिता की तलाश में जुटा कैरव सच में अपने पिता यानी कार्तिक से टकरा जाएगा. जी हाँ, वहीं उसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय बिताएंगे और इन दोनों की मुलाकात फादर्स डे के मौके पर होगी. इन सभी में मजेदार बात यह है कि, कार्तिक को इस समय यह नहीं पता होगा कि कैरव उसका ही बेटा है. जी हाँ, वहीं जब कार्तिक को पता चलेगा कि से छोटे से बच्चे का नाम कैरव है तो वो हैरान हो जाएगा, क्योंकि उसे याद आएगा कि उसने और नायरा ने भी अपने बच्चे का यही नाम सोचा था.

अब इसी बीच कार्तिक, कैरव को उसकी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया कहेगा. इसी के साथ ऐसे होगी कार्तिक की अपने बेटे से पहली मुलाकात. वहीं इस ट्विस्ट के बाद अब यह देखना मजेदार होगा कि कहानी में आगे कार्तिक को जब इस बात की भनक लगेगी कि कैरव उसका बेटा है तो क्या कदम उठाएगा..?

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट संग सपना चौधरी ने देखी कबीर सिंह, जमकर की मस्ती

अनुराग के लिए मिस्टर बजाज से मिलने जाएगी प्रेरणा..!

दुल्हन बनी बहु हमारी रजनीकांत की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -